Advertisement

Updated May 13th, 2024 at 18:32 IST

Panchayat 3: जितेंद्र कुमार का कटा पत्ता? फुलेरा गांव में निकली सचिव जी की वैकेंसी, मांगे गए CV

फुलेरा गांव के सचिव जी की वैकेंसी के लिए पोस्टर मेकर्स ने जारी किया है। इस पर फैंस नाराज हो गए हैं।

Reported by: Ruchi Mehra
Panchayat 3 Web Series
पंचायत 3 वेब सीरीज | Image:Instagram, IMDB
Advertisement

Panchayat 3 Web Series: जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज 'पंचायत' को लेकर फैंस का लंबा इंतजार अब खत्म होने को है। 28 मई को सीरीज का तीसरा पार्ट अमेजन प्राइम पर दस्तक देने को तैयार है, जिसके लिए हर कोई काफी एक्साइटेड है। वहीं, 17 मई को पंचायत 3 का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

इस बीच मेकर्स ने पंचायत 3 का नया पोस्टर जारी कर फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। दरअसल, इस नए पोस्टर में फुलेरा गांव के नए सचिव जी के लिए वैकेंसी निकाली गई, जिससे फैंस परेशान हो गए। वह सवाल कर रहे हैं कि क्या अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) इस बार फुलेरा के सचिव जी नहीं होंगे।

Advertisement

इससे पहले मेकर्स ने पंचायत 3 का एक दूसरा पोस्टर भी जारी किया था, जिसमें सीरीज की दूसरी स्टार कास्ट नजर आ रही थी, लेकिन जितेंद्र कुमार पोस्टर का हिस्सा नहीं थे। इसे देख भी फैंस भड़क गए थे।

सचिव जी की निकली वैकेंसी

अब फुलेरा गांव के सचिव जी की वैकेंसी के लिए पोस्टर मेकर्स ने जारी किया है। इसमें लिखा है, "वैकेंसी... फुलेरा ढूंढ रहा है नया सचिव। क्या आप बनोगे फुलेरा के अगले सचिव? भेजिए अपना CV।"

नीना गुप्ता ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्टर को शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा, 'गली गली में शोर है, फुलेरा को नए सचिव की खोज है। अपना सीवी फुलेरा सचिव पोजिशन के लिए भेजें। वैकेंसी ओपेन है।"

सोशल मीडिया पर लोग इस पर तरह तरह के रिएक्शंस देते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग मेकर्स से सवाल कर रहे हैं, तो कुछ इस पर मजे भी लेते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ट्रांसफर ऑर्डर आया है...कहां पोस्टिंग हुई जीतू भईया। आपके बिना तो पंचायत 3 देखने में कुछ मजा नहीं आएगा।" एक और यूजर ने कहा, "ये क्या है? हमारा सचिव कैसा हो, पुराने सचिव जैसा हो।" वहीं कुछ लोगों ने इस पर मजे लेते हुए कहा, "सैलरी कितनी मिलेगी।" एक और ने पूछा, "सचिव जी की बेटी मिलेगी?"

Advertisement

...तो जितेंद्र कुमार नहीं बनेंगे सचिव जी?

दरअसल, पंचायत 3 को लेकर लगातार ये खबरें आ रही थीं कि इस सीजन में फुलेरा गांव से सचिव जी का ट्रांसफर होने वाला है। रिपोर्ट्स में बताया गया कि सचिव जी की कुर्सी को लेकर वहां खूब हंगामा देखने को मिलेगा। अब जिस तरह से पिछले पोस्टर में अभिषेक त्रिपाठी नहीं नजर आए थे और फुलेरा गांव के लोग लाठी-डंडों से आपस में भिड़ते नजर आ रहे थे। और अब सचिव जी के लिए वैकेंसी निकली है, उससे तो ऐसा लग रहा है कि सचिव जी का ट्रांसफर होने वाली खबरें सही साबित हो सकती हैं।

Advertisement

हालांकि पंचायत 3 की कहानी क्या होगी, ये तो कुछ हद तक ट्रेलर और फिर सीरीज के प्रीमियर के बाद ही साफ हो पाएगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Heeramandi: कैंसर में उबरते हुए की शूटिंग, मनीषा कोइराला ने बताया सबसे मुश्किल सीन, बोलीं- 12 घंटे..

Advertisement

Published May 13th, 2024 at 17:17 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo