Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 20:54 IST

पाताल लोक के 4 साल पूरे होने पर इश्वाक सिंह ने मनाया जश्न, कहा- इस सीरीज से मिली पहचान

'पाताल लोक', 'रॉकेट बॉयज' और अन्य में अपने काम के लिए मशहूर अभिनेता इश्‍वाक सिंह बुधवार को सुपरहिट स्ट्रीमिंग सीरीज 'पाताल लोक' के चार साल पूरे होने का जश्‍न मना रहे हैं।

Ishwak Singh
पाताल लोक के पूरे हुए 4 साल | Image:IANS
Advertisement

Ishwak Singh: 'पाताल लोक', 'रॉकेट बॉयज' और अन्य में अपने काम के लिए मशहूर अभिनेता इश्‍वाक सिंह बुधवार को सुपरहिट स्ट्रीमिंग सीरीज 'पाताल लोक' के चार साल पूरे होने का जश्‍न मना रहे हैंं।

इस मौके पर इश्‍वाक ने शो के वायरल दृश्य को याद किया, जहां जयदीप अहलावत का मुख्य किरदार बंदूक वापस करने के लिए एक स्थानीय गुंडे के पास जाता है, और वापस जाते समय सट्टेबाज को थप्पड़ मारता है। इश्‍वाक ने सीरीज में पुलिस अधिकारी इमरान अंसारी की भूमिका निभाई है और जयदीप के हाथीराम चौधरी के चरित्र के लिए आदर्श दोस्त के रूप में काम किया है।

Advertisement

उस दृश्य को याद करते हुए इश्‍वाक ने आईएएनएस को बताया, “उस दृश्य को फिल्माते समय हम काफी एकांत में थे। यह सीन दिल्‍ली की ठंड में शूट किया गया था। जैसे ही हम सीन के लिए आगे बढ़े, जयदीप ने सट्टेबाज को थप्पड़ मार दिया। हर कोई हंस पड़ा, क्योंकि यह अप्रत्याशित और सहज था, यहां तक कि अंत में खुद एक्‍टर भी हंस पड़े। जयदीप एक महान कलाकार और सच्चे टीम लीडर हैं।''

इस बारे में बात करते हुए कि इस शो ने उनके लिए चीजों को कैसे बदल दिया, उन्होंने कहा, ''यह वह शो है जो मुझे मानचित्र पर लाया। मैंने 'रॉकेट बॉयज' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है, जिससे मुझे एक बड़ा प्रशंसक आधार मिला, 'पाताल लोक' ने दर्शकों के दिमाग में एक अमिट छाप छोड़ी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें… जम्हाई लेने से पहले पढ़ लें ये खबर, उबासी के लिए महिला ने खोला मुंह तो खुला ही रह गया; भागी अस्पताल

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 20:54 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo