Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 14:10 IST

‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ सीजन 2 का प्रीमियर 17 जून को जियो सिनेमा प्रीमियम पर

House of the Dragon Season 2: जियो सिनेमा प्रीमियम पर ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ सीजन 2 का प्रीमियर 17 जून को रिलीज किया जाएगा।

House of The Dragon
हाउस ऑफ द ड्रैगन | Image:IMDb
Advertisement

House of the Dragon Season 2: भारत में जियो सिनेमा प्रीमियम पर 17 जून को 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' का सीजन 2 रिलीज किया जाएगा। 'गेम ऑफ थ्रोन' की पृष्ठभूमि से मिलता-जुलता यह शो अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड, बांग्ला और मराठी में देखने को मिलेगा।।

जियो सिनेमा प्रीमियम ने एक विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के 17 जून को रिलीज होने के बाद हर हफ्ते सोमवार को अमेरिका के साथ यहां इसका नया एपिसोड जारी किया जाएगा। जियो सिनेमा ने 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' सीजन 2 के प्रीमियर की जानकारी मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर भी साझा की।

Advertisement

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने बताया कि सब्सक्राइबर विज्ञापन मुक्त विशेष सामग्री 29 रुपये प्रति माह का भुगतान करके किसी भी डिवाइस में 4के रिजोल्यूशन (उच्च गुणवत्ता) में देख सकते है।

'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के पहले सीजन का प्रीमियर अगस्त 2022 में एचबीओ पर हुआ था। यह शो जॉर्ज आर आर मार्टिन की पुस्तक 'फायर एंड ब्लड' पर आधारित है। 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' की कहानी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में प्रदर्शित घटनाओं से 300 साल पहले के इतिहास पर आधारित है। 'गेम ऑफ थ्रोन्स' ने 2019 में अपने आठ सीजन पूरे किये थे।

Advertisement

'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के दूसरे सीज़न में मैट स्मिथ, ओलिविया कुक, एम्मा डीआर्सी, ईव बेस्ट, स्टीव टौसेंट, फैबियन फ्रैंकल, इवान मिशेल, टॉम ग्लिन-कार्नी, सोनोया मिजुनो और राइस इफान्स ने अभिनय किया है। सीजन एक के कलाकारों में से हैरी कोलेट, बेथनी एंटोनिया, फोबे कैंपबेल, फिया सबान, जेफरसन हॉल और मैथ्यू नीधम ने इसके सीक्वल में वापसी की है।

अबुबकर सलीम, गेल रैंकिन, फ्रेडी फॉक्स, साइमन रसेल बील, क्लिंटन लिबर्टी, जेमी केन्ना, कीरन बेव, टॉम बेनेट, टॉम टेलर और विंसेंट रीगन भी आने वाले सीजन के नये कलाकारों में शामिल हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: बेटी की परवरिश पर बोलीं पद्मा लक्ष्मी, ‘मैं कुछ चीजों को लेकर सख्त हूं’

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 14:09 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo