Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 21:06 IST

'नामाकूल' के लिए जमकर तारीफ बटोर रहीं हैं हिना खान, यूनिक लुक को लेकर किया खुलासा

एक्ट्रेस हिना खान अपनी लेटेस्ट स्ट्रीमिंग सीरीज 'नामाकूल' के लिए तारीफ बटोर रही हैं। उन्होंने 'नामाकूल' में अपने किरदार के लिए लुक को लेकर खुलासा किया।

Hina Khan
हिना खान को मिल रही तारीफ | Image:instagram
Advertisement

Hina Khan: एक्ट्रेस हिना खान अपनी लेटेस्ट स्ट्रीमिंग सीरीज 'नामाकूल' के लिए तारीफ बटोर रही हैं। उन्होंने 'नामाकूल' में अपने किरदार के लिए लुक को लेकर खुलासा किया। एक्ट्रेस का कहना है कि वह अपने किरदार के लुक को तैयार करने का कुछ श्रेय खुद लेना चाहेंगी। यह सीरीज दो सबसे अच्छे दोस्त मयंक और पीयूष के जीवन पर आधारित है। जिसमें वे इच्छाओं, दुर्घटनाओं, रहस्य और जीवन के सबक से भरी अपनी कॉलेज यात्रा शुरू करते हैं।

हिना खान इस शो में रुबिया का किरदार निभा रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वह रुबिया के सजने-संवरने के शौक से सबसे ज्यादा जुड़ी हुई हैं। मैं उसके लुक को तैयार करने का श्रेय खुद को दूंगी। उनके बाल में गुलाब का रंग मैंने ही सुझाया था। मुझे लगा कि यह उनके लुक को एक अलग ही टच देगा। निस्संदेह, हिना और रुबिया दोनों ही फैशन के लिए एक दूसरे से प्यार करती हैं।"

Advertisement

हिना ने आगे कहा, "साड़ी और सलवार निश्चित रूप से उनके लुक का मुख्य आकर्षण हैं। उन सभी को बहुत सावधानी से चुना गया था। किरदार को वैसा दिखाने के लिए बहुत सोच-विचार किया गया था, जैसा वह दिखती हैं। विचार यह था कि रुबिया को कॉलेज में सबसे सुंदर चेहरों में से एक बनाया जाए और ऐसा करने के लिए पूरी टीम को बधाई।"

इस वेब सीरीज में अभिनव शर्मा, आरोन कौल, अभिषेक बजाज, अनुष्का कौशिक, फैजल मलिक और आदिल खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सीरीज 'नामाकूल' अमेज़न मिनीटीवी पर स्ट्रीम होगी। 

Advertisement

यह भी पढ़ें… जल्द ही दलदल वेब सीरीज में नजर आएंगी भूमि पेडनेकर

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 20:21 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo