Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 17:26 IST

Wagle Ki Duniya: 76 साल के हुए अंजन श्रीवास्तव, एक्टर ने सेट पर किया बर्थडे सेलिब्रेट

मशहूर एक्टर अंजन श्रीवास्तव ने हाल ही में शो 'वागले की दुनिया' के सेट पर अपना 76वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उन्होंने 130 लोगों की यूनिट के साथ अपना जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीरें अब सामने आ रही हैं।

Wagle Ki Duniy
अंजन श्रीवास्तव का बर्थडे | Image:IANS
Advertisement

Anjan Srivastava Birthday: मशहूर एक्टर अंजन श्रीवास्तव ने हाल ही में शो 'वागले की दुनिया' के सेट पर अपना 76वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उन्होंने 130 लोगों की यूनिट के साथ अपना जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीरें अब सामने आ रही हैं। बाद में शाम को, राकेश बेदी, सुलभा आर्य, अखिलेंद्र मिश्रा और सुधीर पांडे सहित थिएटर फैमिली अंजन का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए उनके घर पर पहुंचे।

क्रू के साथ अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के बारे में बात करते हुए एक्टर ने आईएएनएस से कहा, “लगभग हर साल मैं दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करता हूं, लेकिन शूटिंग टीम के मेंबर्स और साथी छूट जाते है।” उन्होंने कहा, "प्रोडक्शन हमेशा साइलेंट वर्कर होता है और मैं आभारी हूं कि मेरे आसपास कम से कम 130 ऐसे लोग हैं जो शो को आगे बढ़ाने के लिए हर दिन मेहनत कर रहे हैं।"

Advertisement

अंजन श्रीवास्तव 'जो जीता वही सिकंदर', 'राजू बन गया जेंटलमैन', 'कभी हां कभी ना' जैसे प्रोजेक्ट्स के लिए जाने जाते हैं। एक्टिंग इंडस्ट्री में आने से पहले वह इलाहाबाद बैंक में काम करते थे। उन्होंने टीवी, थिएटर और सिल्वर स्क्रीन सहित सभी पर्दों पर कई यादगार रोल निभाए। 1988 में रिलीज हुआ ओरिजनल 'वागले की दुनिया' का निर्देशन कुंदन शाह ने किया था और यह कार्टूनिस्ट आर. के. लक्ष्मण द्वारा बनाए गए किरदारों पर आधारित था।

'वागले की दुनिया' सोनी सब पर रात 9 बजे प्रसारित होता है। शो ने अपनी कहानी से लोगों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी है। यह एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी है। शो में दैनिक समस्याओं को अनोखे ढंग से उठाया जाता है। इस शो की सबसे खास बात यह है कि इसमें कई पीढ़ियों को दिखाया गया है। इसमें आम आदमी अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में जिन सामाजिक समस्याओं का सामना करता है, शो उन्हीं सब मुद्दों पर प्रकाश डालता है। 

Advertisement

यह भी पढ़ें… 'जमनापार' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं वरुण बडोला

Advertisement

Published June 6th, 2024 at 17:26 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo