Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 23:21 IST

एक्टिंग करियर से बेहद खुश हैं उड़ारियां स्टार अविनेश रेखी, बताया कैसे करते हैं प्रोजेक्ट्स का चुनाव

अपने करियर को लेकर 'उड़ारियां' फेम एक्टर अविनेश रेखी ने कहा कि उन्होंने स्क्रीन पर कई तरह के रोल्स निभाए हैं और कई शो में काम भी किया है। वह अपने अब तक के एक्टिंग करियर से काफी खुश हैं।

Avinesh Rekhi
अनिवेश रेखी का करियर | Image:IANS
Advertisement

Avinesh Rekhi: टीवी सीरियल 'उड़ारियां' में एक्टर अविनेश रेखी के काम को काफी पसंद किया जा रहा है। ऑडियंस की ओर से उन्हें शानदार फीडबैक मिल रहा है। अपने करियर को लेकर एक्टर ने कहा कि उन्होंने स्क्रीन पर कई तरह के रोल्स निभाए हैं और कई शो में काम भी किया है। वह अपने अब तक के एक्टिंग करियर से काफी खुश हैं।

'उड़ारियां' में अविनेश सरबजीत के किरदार में हैं। अविनेश ने कहा, "मैं अपने अब तक के सफर से काफी खुश हूं। जिस तरह के शो और किरदार मैंने किए हैं और जो ऑफर्स मुझे मिले हैं, वे मेरे लिए सौभाग्य की बात है।'' एक्टर ने कहा कि उन्हें नई चुनौतियों का सामना करना पसंद है।

Advertisement

उन्होंने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अपने करियर के दौरान अच्छे अवसर मिले, इसलिए कोई पछतावा नहीं है, लेकिन मुझे नई चुनौतियों का सामना करना पसंद है, क्योंकि इससे हम अपने आप को बेहतर बना सकते हैं।"

एक्टर ने खुलासा किया कि वह किन बातों को ध्यान में रखकर प्रोजेक्ट्स को चुनते हैं? अविनेश ने कहा, ''किसी शो की सफलता कहानी और किरदार पर निर्भर होती है। मैं ज्यादातर अपने दिल की सुनता हूं, और जैसा कि मैंने पहले कहा है, अगर शो और किरदार ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है और मुझे कुछ अलग करने का मौका दे रहा है, तो मेरा झुकाव ज्यादातर उस प्रोजेक्ट की ओर बढ़ जाता है।''

Advertisement

'उड़ारियां' का निर्माण रवि दुबे और सरगुन मेहता ने अपने बैनर ड्रीमियाता एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के तहत किया है। शो में अदिति भगत और श्रेया जैन लीड रोल में हैं। 'उड़ारियां' कलर्स पर प्रसारित होता है। करियर की बात करें तो अविनेश ने साल 2012 में 'छल शह और मात' से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। लेकिन लोकप्रियता उन्हें साल 2019 में आए सीरियल 'छोटी सरदारनी' से हासिल हुई। उन्होंने इस शो में 'सरब' का किरदार निभाया। वह 'मधुबाला-एक इश्क एक जुनून', 'मैं ना भूलूंगी', 'इक कुड़ी पंजाब दी', 'भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप', 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' जैसे टीवी शो का हिस्सा रहे। 

यह भी पढ़ें… नेशनल क्रश को एक्टिंग के साथ इस चीज का है शौक

Advertisement

Published June 6th, 2024 at 23:21 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo