Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 23:28 IST

'परिणीति' में शामिल हुईं शिल्पा सकलानी, एक्ट्रेस ने अपने किरदार पर की खुलकर बात

शो 'परिणीति' में शामिल हो चुकीं एक्‍ट्रेस शिल्पा सकलानी ने अपनी भूमिका के बारे में बात की। उन्‍होंने कहा कि उनकी एंट्री शो लिए एक बड़ा बदलाव है।

Shilpa Saklani
शिल्पा सकलानी | Image:IANS
Advertisement

Shilpa Saklani: शो 'परिणीति' में शामिल हो चुकीं एक्‍ट्रेस शिल्पा सकलानी ने अपनी भूमिका के बारे में बात की। उन्‍होंने कहा कि उनकी एंट्री शो लिए एक बड़ा बदलाव है। बिग बॉस-7 फेम शिल्पा ने कहा, ''मैं शो 'परिणीति' में अपने अद्भुत किरदार में जान फूंकने के लिए रोमांचित हूं। इसमें मैं एक उग्र और प्रभावी महिला अंबिका की भूमिका निभा रही हूं। वह एक सफल व्यवसायी है जो सम्मान अर्जित करती है। वह एक सच्ची ताकत है, जिसमें न्याय की अडिग भावना और उन लोगों की रक्षा करने का दृढ़ संकल्प है, जिन्हें वह योग्य समझती है।"

शिल्पा ने कहा, ''वह परिणीत (आंचल साहू) में एक आत्मीय भावना देखती है। वह एक ऐसी महिला हैं जो विश्वासघात से पीड़ित है। अंबिका का आना परिणीत के लिए एक गेम-चेंजर है। वह परिणीत की एक सलाहकार बन जाती है। वह उसे उसके सही स्थान को प्राप्त करने और उसके साथ गलत करने वालों को सजा दिलाने के लिए उसकी मदद करती है।''

Advertisement

यह शो एक लीप लेने वाला है और यह संजू (अंकुर वर्मा), परिणीत (आंचल साहू) और नीति (तन्वी डोगरा) की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमता है। मौजूदा कहानी में चालाक नीति ने परिणीत को मारकर संजू के जीवन में अपनी जगह बनाई है। उसने बाजवा परिवार की मालकिन बनकर, संजू के परिवार के साथ घोर तिरस्कारपूर्ण व्यवहार करके सबसे बड़ा विश्वासघात किया है।''

इस बीच संजू परिणीत की कथित मौत और उसके शांतिपूर्ण जीवन में उथल-पुथल से निपटने के लिए संघर्ष करते हुए तबाह हो जाता है। धोखे और दिल टूटने के बीच, एक सहयोगी अंबिका उभरती है, जो एक व्यवसायी है।

Advertisement

टीवी एक्‍ट्रेस शिल्पा सकलानी 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में गंगा साहिल विरानी और 'जस्सी जैसी कोई नहीं' में विधि की भूमिका के लिए जानी जाती है। वह रियलिटी शो नच बलिए-1 और बिग बॉस-7 में भी नजर आ चुकी है। शो 'परिणीति' कलर्स पर प्रसारित होती है। 

यह भी पढ़ें… दिलजीत-नीरू की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर मचाएगी धमाल

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 23:28 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo