Updated May 16th, 2024 at 15:04 IST

क्रिकेट का मैदान छोड़ ये किस लाइन में आ गए शिखर धवन? वीडियो में हुआ बड़ा खुलासा

Shikhar Dhawan New Show: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन एक नए चैट शो 'धवन करेंगे' के साथ होस्ट की भूमिका में नजर आएंगे। इसका प्रीमियर 20 मई को होगा। शो में अक्षय कुमार, हरभजन सिंह, तापसी पन्नू, भुवन बाम और ऋषभ पंत जैसे प्रमुख गेस्ट शामिल होंगे।

शिखर धवन | Image:JioCinema
Advertisement

Shikhar Dhawan New Show: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन एक नए चैट शो 'धवन करेंगे' के साथ होस्ट की भूमिका में नजर आएंगे। इसका प्रीमियर 20 मई को होगा।

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, शिखर ने कहा, "'धवन करेंगे' मूवीज, स्पोर्ट्स, स्पिरिचुअलिटी और बिजनेस वर्ल्ड जैसे इंडस्ट्री को बारीकी से जानेगी, जिससे एक वास्तविक अनुभव तैयार होगा।"

Advertisement

उन्होंने कहा, ''मैं इस उद्यम में अपने ए-गेम को सामने लाने के लिए तैयार हूं, टॉक शो को अपने व्यक्तित्व और ऊर्जा से भर दूंगा। यह सिर्फ एंटरटेनमेंट के बारे में नहीं है, यह मेरे फैंस के साथ एक पर्सनल कनेक्शन है, जो पहले अनदेखे पहलुओं को उजागर करने और वास्तविक संबंधों को बढ़ावा देने का मौका है।''

'धवन करेंगे' में अक्षय कुमार, हरभजन सिंह, तापसी पन्नू, भुवन बाम और ऋषभ पंत जैसे प्रमुख गेस्ट शामिल होंगे, जो मजेदार गेम सेगमेंट के साथ प्रामाणिक और अनफिल्टर्ड बातचीत के लिए शो का हिस्सा बनेंगे।

Advertisement

मशहूर क्रिकेटर ने कहा, "प्रत्येक एपिसोड अपनी कहानी और माहौल के साथ नई पारी की तरह सामने आएगा, जो हमारे दर्शकों के साथ साझा किए जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।"

गुरुवार को जारी प्रोमो, शो के फॉर्मेंट की एक आकर्षक झलक पेश करता है।

Advertisement

'धवन करेंगे' में मेहमान शायरी हंसी-मजाक से लेकर कई इंटरैक्टिव सेगमेंट में शामिल होते नजर आएंगे।

वन डिजिटल एंटरटेनमेंट द्वारा क्यूरेटेड और निर्मित, 'धवन करेंगे' जियो सिनेमा प्रीमियम पर प्रसारित होगा।

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 14:37 IST

Whatsapp logo