Advertisement

Updated May 28th, 2024 at 09:05 IST

दलजीत को घर पर छोड़ रात भर यंग लड़कियों संग पार्टी करता था पति? जब एक्ट्रेस से की ये डिमांड तो...

Dalljiet Kaur and Nikhil Patel: खबरों की माने तो दलजीत कौर और निखिल पटेल ने तलाक तो नहीं लिया है लेकिन उनका रिश्ता फिलहाल टूटने की ही कगार पर है।

Reported by: Sakshi Bansal
Dalljiet Kaur and Nikhil Patel
दलजीत कौर और निखिल पटेल | Image:instagram
Advertisement

Dalljiet Kaur and Nikhil Patel: एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में एक मुश्किल पड़ाव से गुजर रही हैं। उनकी दूसरी शादी भी इस समय खतरे में है। उन्होंने पिछले साल मार्च में NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी और अपने बेटे जेडन को लेकर केन्या शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि, शादी के 10 महीने बाद ही वह भारत लौट आई हैं और दलजीत ने निखिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स का आरोप लगाया है।

खबरों की माने तो दलजीत कौर और निखिल पटेल ने तलाक तो नहीं लिया है लेकिन उनका रिश्ता फिलहाल टूटने की ही कगार पर है। टीवी एक्ट्रेस भी आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने दूसरे पति पर किसी ना किसी बात को लेकर निशाना साधती रहती हैं। अब उनकी शादी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

Advertisement

दलजीत कौर और निखिल पटेल के बीच क्यों आईं दूरियां?

एक रेडिट पोस्ट ने दलजीत कौर और निखिल पटेल की शादी को लेकर कई बड़े दावे किए हैं। नैरोबी स्थित व्यवसायी निखिल पटेल के एक करीबी सूत्र ने दावा किया है कि कैसे वह हमेशा से ‘फ्लर्टी मिजाज’ के रहे हैं। 

Advertisement

रेडिट पर एक पोस्ट में कहा गया है कि ‘निखिल एक प्लेबॉय हैं जो दलजीत कौर के साथ एक ओपन मैरिज में रहना चाहते थे’। आपको बता दें कि ओपन मैरिज वो होती है जिसमें पति और पत्नी आपसी सहमति से दूसरे लोगों को डेट कर सकते हैं। हालांकि, इसके लिए दलजीत कौर राजी नहीं थीं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़े बढ़ने लगे और शादी में दूरियां आ गईं। 

इसी पोस्ट में निखिल पटेल को लेकर और भी कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। उस रेडिट यूजर का दावा है कि “निखिल पटेल एक पार्टी एनिमल और बहुत बड़े फ्लर्ट हैं। वह यंग लड़कियों को स्टॉक करते हैं और उनके साथ जानबूझकर दोस्ती बढ़ाने की कोशिश करते रहते हैं। इस समय भी वह किसी सपना नाम की एक बहुत यंग लड़की के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, जैसे ही उनके अफेयर की खबरें जोर पकड़ने लगीं, उन्होंने और सपना ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया”।

Advertisement

दलजीत कौर को अपनी पत्नी नहीं मानते निखिल पटेल

दलजीत कौर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया था जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया। इस पोस्ट में उन्होंने खुलासा किया कि कैसे निखिल ने कभी दलजीत के साथ हुई शादी को माना ही नहीं।

Advertisement

दलजीत कौर के पोस्ट के मुताबिक, “मेरे कपड़े, मेरा चूड़ा, मेरा मंदिर, मेरा हर सामान वही है, मेरा घर वही है। मेरे बच्चे के कपड़े, किताबें और उम्मीद अपने पिता से, सब वही है। मेरा ससुराल वही है। मेरे हाथों से बनाई गई तस्वीर उसी दीवार पर है। मेरी साड़ी वही है। पति कहे रहे हैं वो मेरा घर नहीं, कहे रहे हैं शादी कभी हुई ही नहीं। SN आपका क्या कहना है, क्या निखिल मेरे पति हैं? क्या आपके हिसाब से भी हमारी शादी नहीं हुई”।

ये भी पढ़ेंः पति कह रहे शादी हुई ही नहीं... निखिल से सेपरेशन पर दलजीत का शॉकिंग पोस्ट, ससुराल में था ऐसा हाल

Advertisement

Published May 28th, 2024 at 09:05 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo