Advertisement

Updated June 8th, 2024 at 18:53 IST

नेहा कक्कड़ का खुलासा, बेहद कम बजट में तैयार किया गया था 'सावन आया है' और 'मिले हो तुम' सॉन्ग

बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 3' में जज नेहा कक्कड़ का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान सिंगर ने रिकार्डिंग के दिनों को यादकर कुछ खुलासे किए।

Neha Kakkar
Neha Kakkar | Image:IANS
Advertisement

Neha Kakkar Birthday: बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 3' में जज नेहा कक्कड़ का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। मेकर्स ने शो का एपिसोड को ही 'नेहाज बर्थडे बैश' नाम दे दिया। इस दौरान कंटेस्टेंट्स ने उनके गानों पर परफॉर्म किया।

पंजाब के मोहाली की 14 साल की लाइसेल राय ने नेहा के 'सावन आया है' और 'मिले हो तुम' सॉन्ग पर परफॉर्मेंस दी, जिससे प्रभावित होकर नेहा ने कहा, "अगर कोई मेरा रिप्लेसमेंट ढूंढ़ रहा हो, तो मैं लाइसेल को चुनूंगी क्योंकि वह बहुत अच्छा गाती है। आई लव यू लाइसेल, और इस खूबसूरत परफॉर्मेंस के लिए तुम्हारा बहुत-बहुत शुक्रिया।"

Advertisement

नेहा ने गाने की रिकॉर्डिंग के वक्त को याद करते हुए कहा, "मेरे भाई टोनी और मैंने इस म्यूजिक वीडियो पर काम किया था। उस समय, बहुत से लोगों को यकीन नहीं था कि हम इस गाने के लिए एक अच्छा म्यूजिक वीडियो बना पाएंगे। यह हमारे लिए किसी रिस्क से कम नहीं था, क्योंकि हमने इस गाने पर काफी इनवेस्ट किया था और इसे छोटे से लोकेशन पर शूट करने का फैसला किया था।''

उन्होंने कहा, "जिस दिन इस गाने की शूटिंग थी, उस दिन मैं एक शो से वापस आई थी। मैंने उसी मेकअप में इस गाने की शूटिंग की, क्योंकि हमारे पास म्यूजिक वीडियो के लिए ज्यादा बजट नहीं था। लिमिटेड फंड के साथ, हमने यह वीडियो बनाया। लोगों ने इस गाने को काफी पसंद किया और इसे 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए। यह सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले लव सॉन्ग वीडियो में से एक था, और इसलिए, यह गाना मेरे लिए बहुत खास है।''

Advertisement

नेहा की बहन, सोनू कक्कड़ ने कहा, "यह बहुत प्यारा था, और इसने मुझे नेहू के बचपन की याद दिला दी। कुछ जगहों पर, आपने इतने अच्छे बदलाव किए हैं, जिन्हें सिर्फ म्यूजिक की अच्छी समझ रखने वाले लोग ही सही कर सकते हैं। सिंपल गानों में, यह एक चैलेंज बन सकता है, लेकिन आपने अच्छा काम किया। मुझे सच में लगता है कि आपके कुछ वेरिएशन नेहा के जैसे ही है।'' 'सुपरस्टार सिंगर 3' सोनी पर प्रसारित होता है। 

यह भी पढ़ें… थप्पड़ कांड पर कंगना के सपोर्ट में आए अनुपम खेर, की कार्रवाई की मांग

Advertisement

Published June 8th, 2024 at 18:24 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo