Advertisement

Updated June 9th, 2024 at 22:46 IST

बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे हं गुनाह एक्टर गश्मीर महाजनी, कहा- दर्द निवारक दवाएं ले रहा हूं

गश्मीर महाजनी ने रोमानिया में स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर अपना जन्मदिन मनाते हुए अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट शेयर किया।

Gashmeer Mahajani
गश्मीर महाजनी | Image:instagram
Advertisement

Gashmeer Mahajani: एक्टर गश्मीर महाजनी ने रोमानिया में स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर अपना जन्मदिन मनाते हुए अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट शेयर किया। उन्होंने कहा कि वह इन दिनों कई चोटों से जूझ रहे हैं, जिसमें बाएं पैर में सूजन, उंगलियों में कट और कोहनी में सूजन शामिल है।

एक्टर ने शेयर किया, "मैं आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए वास्तव में आभारी हूं। मैं आप सभी को व्यक्तिगत रूप से जवाब न देने के लिए माफी चाहता हूं। वर्तमान में मैं कई चोटों से जूझ रहा हूं। मेरे बाएं पैर में सूजन आ गई है। मेरी उंगलियां कट गई हैं, मेरी बाईं कोहनी सूज गई है, और मैं दर्द निवारक दवाओं का सहारा ले रहा हूं।''

Advertisement

गश्मीर ने कहा कि वह चोटों के बावजूद भी स्टंट का आनंद ले रहे हैं। लेकिन चोटों के कारण, आप कभी-कभी चिढ़ जाते हैं, यही वजह है कि मैं सभी को जवाब नहीं दे पाता। लेकिन मैं आपके सभी संदेश पढ़ रहा हूं, और मुझे यह सब पसंद आ रहा है।"

दिग्गज मराठी एक्टर रविंद्र महाजनी के बेटे गश्मीर ने 2010 में पी. सोम शेखर की फिल्म 'मुस्कुराके देख जरा' से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, 2015 में उनकी मराठी फिल्म 'कैरी ऑन मराठा' ने उन्हें अलग पहचान दी।

Advertisement

उन्होंने 2016 की बॉलीवुड फिल्म 'डोंगरी का राजा' में भी अपना बेहतर प्रदर्शन किया था। दो साल बाद, वह क्राइम हॉरर शो 'अंजान: स्पेशल क्राइम्स यूनिट' में दिखाई दिए, जो एक भारतीय पैरानॉर्मल इन्वेस्टिगेटिव सीरीज है। उन्होंने 'इमली', 'झलक दिखला जा 10' और 'तेरे इश्क में घायल' जैसे शो में भी काम किया है।

वर्तमान की बात करें तो वह 'गुनाह' पर काम कर रहे हैं। 8 जून 1985 को जन्मे गश्मीर महाजनी फिल्मों, थिएटर और ओटीटी प्लेटफॉर्म के अलावा टेलीविजन में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह डांस कोरियोग्राफर भी हैं। उन्‍हें खासतौर पर मराठी सिनेमा में काम करने के लिए जाना जाता है। 

Advertisement

यह भी पढ़ें… Kalki 2898 AD का जारी हुआ नया पोस्टर

Advertisement

Published June 9th, 2024 at 22:46 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo