Updated May 16th, 2024 at 17:03 IST

Madness Machayenge में गौरव मोरे और स्नेहिल दीक्षित बने मैरिड कपल, एक्ट देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

मैडनेस मचाएंगे- इंडिया को हंसाएंगे के नए एपिसोड में कॉमेडियन गौरव मोरे और स्नेहिल दीक्षित मेहरा एक नवविवाहित दंपति की भूमिका में होंगे।

मैडनेस मचाएंगे का नया एपिसोड | Image:IANS
Advertisement

Madness Machayenge: 'मैडनेस मचाएंगे- इंडिया को हंसाएंगे' के नए एपिसोड में, कॉमेडियन गौरव मोरे और स्नेहिल दीक्षित मेहरा एक नवविवाहित दंपति की भूमिका में होंगे, जो मजाकिया जिम ट्रेनर की भूमिका निभाने वाले इंदर साहनी से मेंबरशिप लेने के लिए पास के जिम में जाते हैं।

जिम ट्रेनर के रूप में इंदर स्नेहिल को इंप्रेस करने के लिए कई मजेदार हथकंडे अपनाता है, जिसे देख दर्शक अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। उनके इस परफॉर्मेंस पर स्पेशल गेस्ट चंकी पांडे और 'मैडनेस की मालकिन' हुमा कुरेशी स्टैंडिंग ओवेशन देंगी। स्नेहिल, जिन्हें बीसी आंटी के नाम से जाना जाता है और जो हमेशा अपने परफॉर्मेंस और सही लुक पाने पर ध्यान देती हैं, ने एक बार फिर इस एक्ट से दर्शकों को दिल जीत लिया।

Advertisement

उनकी परफॉर्मेंस और लुक से प्रभावित होकर हुमा ने कहा, “स्नेहिल, आपकी एक्टिंग बहुत अच्छी है और आपका ओवरऑल लुक भी बहुत प्यारा लग रहा है।” गैग के बारे में बात करते हुए, स्नेहिल ने कहा, "शादी के 15 साल बाद मैं अपने नए प्ले में एक नवविवाहित पत्नी की भूमिका निभाते हुए रोमांचित हूं।

मेरा लुक बिल्कुल ऑथेंटिक लगे, इसके लिए मैंने उन अच्छे पुराने दिनों को याद करने लगी, जब मेरी शादी होने वाली थी। मैं हमेशा नई-नवेली दुल्हनों की लाल चूड़ियों की तरफ आकर्षित हुई हूं, जो दुल्हन के परिवार की ओर से दिया जाने वाला एक विशेष उपहार है।'' 'मैडनेस मचाएंगे' सोनी पर प्रसारित होता है। 

Advertisement

यह भी पढ़ें… क्रिकेट का मैदान छोड़ ये किस लाइन में आ गए शिखर धवन?

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 17:03 IST

Whatsapp logo