Advertisement

Updated May 28th, 2024 at 09:33 IST

शादी के 3 महीने बाद ही पति को छोड़ रहीं दिव्या अग्रवाल? अफवाहों पर बोलीं- हर मूवी का अंत...

Divya Agarwal on Divorce Rumours: ये अफवाहें तब बननी शुरू हुईं जब दिव्या अग्रवाल ने अचानक से अपूर्व पडगांवकर के साथ अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट कर दीं।

Reported by: Sakshi Bansal
Divya Agarwal and Apurva Padgaonkar
दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर | Image:Instagram
Advertisement

Divya Agarwal on Divorce Rumours: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने इस साल 20 फरवरी को ही अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) के साथ शादी रचाई थी। कपल ने कई दिनों तक धूमधाम से प्री-वेडिंग फंक्शन एंजॉय किए और बाद में सादगी के साथ शादी कर ली। हालांकि, इस बीच कुछ ऐसा हो गया है कि दिव्या और अपूर्व के बीच अनबन की खबरें बनने लगी हैं। इनपर अब खुद एक्ट्रेस ने भी रिएक्ट कर दिया है।

ये अफवाहें तब बननी शुरू हुईं जब दिव्या अग्रवाल ने अचानक से अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिए। दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने पति के साथ रोमांटिक पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे में जब उन्होंने अचानक से अपूर्व के साथ सारी तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिए तो फैंस चिंतित हो गए। अफवाहें उड़ने लगी कि क्या शादी के तीन महीने बाद ही वे तलाक तो नहीं ले रहे।

Advertisement

दिव्या अग्रवाल शादी के तीन महीने बाद ले रहीं तलाक?

अब दिव्या ने आखिरकार अपने तलाक की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ दी है और शादी के पोस्ट डिलीट करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने सबसे पहले अनबन की अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया और फिर बताया कि उन्होंने तस्वीरें और वीडियो क्यों डिलीट किए थे। दिव्या ने कहा कि उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट की सफाई की है और शादी ही नहीं, बल्कि करीब 2500 तस्वीरें डिलीट की हैं।

Advertisement

दिव्या अग्रवाल ने कुछ घंटे पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- “मैंने कोई शोर नहीं मचाया, कोई कमेंट नहीं किया और ना ही कहानियां बनाईं। मैंने 2500 पोस्ट हटाए हैं, फिर भी मीडिया ने केवल मेरी शादी पर ही रिएक्ट करने का सोचा। कितना फनी है कि लोग मुझसे कुछ चीजों की उम्मीद कर रहे हैं। मैंने हमेशा कुछ ऐसा किया है जिसकी लोगों ने मुझसे कभी उम्मीद नहीं की थी। और वे क्या चाहते हैं- बच्चे या तलाक हो जाए… इनमें से कुछ भी नहीं हो रहा है”।

“हर फिल्म का अंत हैप्पीली एवर आफ्टर”

उन्होंने आगे लिखा- “सच कहूं तो जो मेरे प्रोफाइल में पहला पिन पोस्ट है, मैं चाहती हूं कि आज के बाद उसी के बारे में बात की जाए। हर फिल्म का अंत हैप्पीली एवर आफ्टर होता है और भगवान की कृपा से मेरे पति ठीक मेरे बगल में खर्राटे ले रहे हैं”।

दरअसल, दिव्या अपनी वेब सीरीज ‘कार्टेल’ की बात कर रही थीं और बाद में उन्होंने सीरीज को मिले पॉजिटिव रिव्यू की झलक भी दिखाई और लिखा कि वे चाहती हैं कि अब से उनके काम को लेकर ही बात की जाए।

Advertisement

Published May 28th, 2024 at 06:55 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo