Advertisement

Updated April 1st, 2024 at 20:00 IST

भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी तनाव को कम करने के लिए करती हैं ये काम, शेयर किया सीक्रेट

भाभीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के किरदार के लिए मशहूर एक्‍ट्रेस शुभांगी अत्रे ने 'विश्व स्वास्थ्य दिवस' से पहले स्वस्थ रहने की आवश्यकता पर जोर दिया।

Edited by: Sadhna Mishra
Shubhangi Atre
अंगूरी भाभी का स्ट्रेस सीक्रेट | Image:IANS
Advertisement

Shubhangi Atre Share Secret: 'भाभीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी के किरदार के लिए मशहूर एक्‍ट्रेस शुभांगी अत्रे ने 'विश्व स्वास्थ्य दिवस' से पहले स्वस्थ रहने की आवश्यकता पर जोर दिया।

एक्‍ट्रेस ने कहा, ''तनाव मुक्त जीवनशैली बनाए रखना मेरे मुख्य फिटनेस सिद्धांतों में से एक है। आज की तेज रफ़्तार दुनिया में स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं में तनाव का प्रमुख योगदान है। मुझे अच्छी तरह याद है कि कैसे अत्यधिक तनाव ने मेरे काम में बाधा डाली, जिसका मेरे दिमाग और शरीर पर भारी असर पड़ा।''

Advertisement

शुभांगी ने कहा, ''मैंने ध्यान और योग के माध्यम से अपने इस बोझ को कम करने का तरीका खोजा है। इसके अलावा मेरे वर्कआउट रूटीन ने भी इसमें मेरा बड़ा सहयोग किया। हमें अपने स्वास्थ्य को एक अनमोल उपहार समझकर इस पर ध्‍यान देना चहिए।''

एक्‍ट्रेस ने युवा पीढ़ी से अपने दैनिक जीवन में शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर ध्‍यान देने के लिए समय निकालने को कहा है। 'भाभीजी घर पर हैं' एंड टीवी पर प्रसारित होता है।  

Advertisement

यह भी पढ़ें… Acidic Burp: बार-बार आ रही खट्टी डकार से बिगड़ रहा मुंह का स्वाद? अपनाएं ये घरेलू उपाय, मिलेगी राहत

Advertisement

Published April 1st, 2024 at 20:00 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo