Advertisement

Updated March 5th, 2024 at 13:10 IST

Rajinikanth ने अंबानी बैश में पहुंचते ही ऐसा क्या कर दिया? सोशल मीडिया पर भड़के लोग

Rajinikanth Viral Video: ये वीडियो 3 मार्च का है जब रजनीकांत अपने परिवार के साथ अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग इवेंट का हिस्सा बनने के लिए जामनगर गए थे।

Reported by: Sakshi Bansal
Rajinikanth
रजनीकांत | Image:Varinder Chawla
Advertisement

Rajinikanth Viral Video: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को हाल ही में जामनगर में अंबानी परिवार के फंक्शन में शिरकत करते देखा गया था। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने उन्हें अपने बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग बैश के लिए इनवाइट किया था। थलाइवा अपनी पत्नी लता और बेटी ऐश्वर्या के साथ इस जश्न में शामिल हुए थे। हालांकि, जब वह जामनगर एयरपोर्ट पहुंचे तो उनकी एक हरकत से फैंस खफा हो गए हैं। 

अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट से इस साल 12 जुलाई को शादी करने वाले हैं। उससे पहले गुजरात के जामनगर में तीन दिनों तक कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन रखे गए थे जिसमें बिल गेट्स, रिहाना, इवांका ट्रंप जैसी हस्तियों को भी हिस्सा लेते देखा गया।

Advertisement

जामनगर एयरपोर्ट से रजनीकांत का वीडियो वायरल

ये वीडियो 3 मार्च का है जब रजनीकांत अपने परिवार के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट का हिस्सा बनने के लिए जामनगर पहुंचे थे। उन्होंने जामनगर एयरपोर्ट पर पत्नी और बेटी के साथ पैपराजी के लिए पोज दिए। इस दौरान, उन्होंने कुछ ऐसा किया जो शायद कुछ लोगों को पसंद नहीं आया।

Advertisement

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि कैसे जब जेलर स्टार को पैपराजी ने पोज देने के लिए कहा तो वह अपनी पत्नी और बेटी ऐश्वर्या को बुलाने लगे। अब फैंस वीडियो पर कमेंट कर लिख रहे हैं कि कैसे एक्टर ने इस दौरान अपनी हाउस हेल्प को फ्रेम से हटने के लिए कहा था। अब इसी चीज को लेकर मेगास्टार लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

Advertisement

रजनीकांत के वीडियो पर क्यों भड़के लोग?

ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। जहां थलाइवा के फैंस उनके सिंपल अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनकी इस हरकत से निराश होते नजर आए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘आप लोग इन्हें सिंपल मैन कह रहे हो, क्या आपको दिख नहीं रहा कि कैसे ये अपने नौकर से हटने के लिए कह रहे हैं’। वहीं दूसरे ने लिखा- ‘जरा देखो, हाउस हेल्पर के साथ कैसा बर्ताव हो रहा है’।

Advertisement

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट

इस बीच बात करें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट की तो ये तीन दिनों तक जामनगर में आयोजित हुए थे। पहले दिन रिहाना के लाइव परफॉर्मेंस से लेकर दूसरे दिन जंगल थीम पार्टी और मेला से तीसरे दिन हस्ताक्षर समारोह तक… ये पूरा इवेंट एक ग्रैंड अफेयर रहा। 

Advertisement

ये भी पढ़ेंः John Abraham ने अंबानी बैश में पत्नी प्रिया रुंचाल संग दिए ऐसे पोज, लोग बोले- सर, आपकी वाइफ…

Advertisement

Published March 5th, 2024 at 07:59 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo