Advertisement

Updated May 16th, 2024 at 11:06 IST

Jr NTR ने अपने नेक काम से फिर जीता फैंस का दिल, भद्रकाली मंदिर को दिया 12.5 लाख रुपये का दान

Jr NTR Donation to Temple: जूनियर एनटीआर और उनके परिवार ने श्री भद्रकाली समिता वीरभद्र स्वामी मंदिर के निर्माण के लिए करीब 12.5 लाख रुपये का दान दिया है।

Reported by: Sakshi Bansal
Jr NTR
Jr NTR ने मंदिर को दिया दान | Image:X
Advertisement

Jr NTR Donation to Temple: पैन इंडिया सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने 20 मई को अपने बर्थडे से पहले आंध्र प्रदेश के एक मंदिर में बड़ा दान दिया है। RRR स्टार ने आंध्र प्रदेश में श्री भद्रकाली समिता वीरभद्र स्वामी मंदिर  (Sri Bhadrakali Sametha Veerabhadra Swamy Temple) को लाखों रुपये डोनेट किए हैं जिससे जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर फैन पेज पर एक फोटो शेयर की गई है जिसकी माने तो जूनियर एनटीआर और उनके परिवार ने श्री भद्रकाली समिता वीरभद्र स्वामी मंदिर के निर्माण के लिए करीब 12.5 लाख रुपये का दान दिया है।

Advertisement

जूनियर एनटीआर ने भद्रकाली मंदिर को दिया लाखों रुपये का दान

एक्टर जूनियर एनटीआर ने आंध्र प्रदेश के चेयेरु में श्री भद्रकाली समिता वीरभद्र स्वामी मंदिर के लिए बड़े पैमाने पर दान दिया है। उन्होंने अपने परिवार के साथ मंदिर के निर्माण के लिए 12.5 लाख रुपये का दान दिया है। एक फैन ने सबसे पहले इस खबर को अपने एक्स हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, “तारक ने श्री भद्रकाली समिता वीरभद्र स्वामी मंदिर को 12,50,000 का दान दिया।”

Advertisement

.@tarak9999 Anna Family Donated 12.5 Lakhs for Sri Bhadrakali Veerabhadra Swamy Temple, Jaggannapeta, East Godavari! 🫶♥️#Devara #DevaraFirstSingle pic.twitter.com/heJYeR6cpA

— jrntr_abhimani9999 (@JrNTRAbhimani99) May 15, 2024

फैन ने एक फोटो भी शेयर की है जो मंदिर की है। इसमें मंदिर पर लगे साइन ने भी इस खबर की पुष्टि की है कि वाकई जूनियर एनटीआर ने साढ़ें 12 लाख रुपये का डोनेशन दिया है। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब एक्टर ने दिल खोलकर दान दिया हो। 

Advertisement

वह पहले भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये, फिल्म इंडस्ट्री में दैनिक वेतन भोगी मजदूरों के लिए कोरोना संकट चैरिटी में 25 लाख रुपये का योगदान दे चुके हैं। 

अब ‘देवारा’ में दिखेंगे जूनियर एनटीआर

फिल्मों की बात करें तो जूनियर एनटीआर जल्द ही कोरतला शिवा की फिल्म ‘देवारा: भाग 1’ में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। ये जान्हवी और सैफ का तेलुगु डेब्यू होगा। फिल्म इसी साल 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

इसके अलावा, वह ऋतिक रोशन के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘वॉर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। फिल्म की शूटिंग इन दिनों चल रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः टूटे हाथ के साथ Cannes का हिस्सा बनने निकलीं ऐश्वर्या, आराध्या ने रखा एयरपोर्ट पर मां का ध्यान

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 09:53 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

21 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo