Advertisement

Updated June 8th, 2024 at 23:39 IST

Game Changer: राम चरण ने 'गेम चेंजर' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग की शुरू, राजमुंदरी पहुंचे एक्टर

तेलुगु स्टार राम चरण अपनी अपकमिंग राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘गेम चेंजर' की शूटिंग के अंतिम चरण की शूटिंग के लिए शनिवार को आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी पहुंचे।

Ram Charan
गेम चेंजर की शूटिंग के लिए आंध्र प्रदेश पहुंचे राम चरण | Image:instagram
Advertisement

Game Changer: तेलुगु स्टार राम चरण अपनी अपकमिंग राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘गेम चेंजर' की शूटिंग के अंतिम चरण की शूटिंग के लिए शनिवार को आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी पहुंचे। फिल्‍म में राम चरण के साथ सुनील और नवीन चंद्रा भी इसमें महत्वपूर्ण सहायक भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी जयराम और अंजलि भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सूत्रों ने कहा कि फिल्म के राजमुंदरी शेड्यूल में राम चरण के हिस्से की शूटिंग पूरी होने की उम्मीद है। इसके बाद उनके हैदराबाद में कुछ दिनों के लिए शूटिंग करने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि फिल्म के अंतिम दृश्यों को जून के अंत या जुलाई की शुरुआत में फिल्माया जा सकता है।

Advertisement

फिल्‍म में राम चरण की भूमिका पूरी होने के बाद निर्देशक एस शंकर के पास बाकी की शूटिंग पूरी करने के लिए लगभग 20-25 दिन होंगे। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म जल्‍द ही रिलीज हो सकती है।

240 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट से बनी 'गेम चेंजर' का निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक एस शंकर ने किया है। फिल्‍म में स्‍टार राम चरण तीन भूमिकाओं में नजर आएंगे, जो फिल्म की कहानी में एक और रहस्य जोड़ देगा।

Advertisement

अपने प्रोडक्शन एक्सीलेंस के लिए मशहूर दिल राजू श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। राम चरण और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्‍म 'गेम चेंजर' अपने पहले लुक से ही चर्चा मेे हैं। तेलुगु पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म का पहला गाना राम चरण के जन्मदिन पर लाॅन्‍च किया गया था। इस गाने के रिलीज होते ही लोगों ने इसे काफी पसंद किया। 'जरगंडी' गाने में कियारा आडवाणी और राम चरण के डांस मूव्स जबरदस्‍त हैं। 

यह भी पढ़ें… उत्तराखंड की सुंदर वादियों में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं Gauahar Khan

Advertisement

Published June 8th, 2024 at 22:15 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo