Advertisement

Updated June 5th, 2024 at 20:15 IST

विश्व पर्यावरण दिवस पर अल्लू अर्जुन ने साझा की खास तस्वीर, अपना 'घर' बचाने की लगाई गुहार

अल्लू अर्जुन पर्यावरण संरक्षण को लेकर काफी सक्रिय हैं। वह सुनिश्चित करते हैं कि फिल्म की शूटिंग से पर्यावरण को कोई नुकसान न हो।

allu arjun
अल्लू अर्जुन का पोस्ट | Image:allu arjun instagram
Advertisement

Allu Arjun Post: आज 'विश्व पर्यावरण दिवस' मनाया जा रहा है। इस मौके पर कई सितारों ने लोगों को पर्यावरण की सुरक्षा को लेकर जागरूक किया है। इस कड़ी में नेशनल अवॉर्ड-विनिंग एक्टर अल्लू अर्जुन ने अपने फैंस से पृथ्वी को साफ रखने में अपना योगदान देने का आग्रह किया।

बुधवार को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में पृथ्वी की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "आइए हम सब मिलकर अपने घर (पृथ्वी) को एक बेहतर जगह बनाएं।"

Advertisement

अल्लू अर्जुन पर्यावरण संरक्षण को लेकर काफी सक्रिय हैं। वह सुनिश्चित करते हैं कि फिल्म की शूटिंग से पर्यावरण को कोई नुकसान न हो। वह तेलंगाना वन विभाग के ब्रांड एंबेसडर भी हैं, जो राज्य की जैव विविधता को बढ़ावा देने और उसकी रक्षा करने का काम करते है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अल्लू अर्जुन 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के टीजर व गानों ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा है, '''पुष्पा राज के रूल के लिए 75 दिन बाकी हैं। उसका रूल इंडियन सिनेमा में एक नया चैप्टर लिखेगा। 15 अगस्त को 'पुष्पा 2: द रूल' रिलीज होगी।''

Advertisement

फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है और प्रोड्यूस मैथरी मूवी मेकर्स ने किया है। फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना के अलावा फहद फासिल लीड रोल में हैं। यह कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से फ्रैंचाइजी का पहला पार्ट खत्म हुआ था। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- जगमोहन की अम्मा, बनराकस की चायबाजी...चुनाव नतीजों के बीच छाया पंचायत 3

Advertisement

 

 

Advertisement

Published June 5th, 2024 at 20:15 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo