Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 13:32 IST

वड़ा पाव गर्ल की चमकी किस्मत, 70 लाख की गाड़ी के बाद अब खरीदी नई दुकान, करवाया हवन

Vada Pav Girl New Shop: वड़ा पाव गर्ल ने दिल्ली में अपनी खुद की दुकान खोल ली है जिस मौके पर उन्होंने हवन किया। बाद में वह दुकान की सफाई करती नजर आईं।

Reported by: Sakshi Bansal
Vada Pav Girl New Shop
वड़ा पाव गर्ल ने खोली नई दुकान | Image:@chandrika.dixit/instagram
Advertisement

Vada Pav Girl New Shop: सोशल मीडिया से लोकप्रियता पाने वाली वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका गेरा दीक्षित ने दिल्ली में एक नया फूड स्टॉल खोल लिया है। चंद्रिका ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति के साथ हवन पूजा करती नजर आ रही हैं। वीडियो के अंत में वह वड़ा पाव के अपने नए स्टॉल की झलक भी दिखाती हैं।

चंद्रिका गेरा दीक्षित दिल्ली आउटर के मंगोलपुरी इलाके में अपनी वड़ा पाव की रेहड़ी लगाती थीं। उनकी रेहड़ी पर खाने वालों की भीड़ लगी ही रहती थी। अब इस फेम का फायदा उठाते हुए उन्होंने किसी और जगह पर भी अपना नया स्टॉल खोल लिया है। वड़ा पाव गर्ल का ये स्टॉल कहा हैं, चलिए आपको बता देते हैं।

Advertisement

वड़ा पाव गर्ल ने खोली नई दुकान

चंद्रिका गेरा दीक्षित ने कुछ दिन पहले फोर्ड मस्टैंग से अपना एक वीडियो शेयर किया था और ऐलान किया था कि जल्द कुछ बड़ा होने वाला है। अब लग रहा है कि शायद वो अपनी नई दुकान की ही बात कर रही थी। उनका रीसेंट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एथनिक अंदाज में नजर आ रही हैं। ये वीडियो उनकी शॉप ओपनिंग का है।

Advertisement

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

A post shared by Chandrika Gera Dixit official (@chandrika.dixit)

वीडियो में चंद्रिका गेरा दीक्षित ने डार्क ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसका लाल रंग का बॉर्डर है। वहीं उनके पति लाल कुर्ते में नजर आ रहे हैं। शॉप की ओपनिंग से पहले कपल ने हवन करवाया था। इसके बाद, चंद्रिका को अपने नए स्टॉल की सफाई करते देखा जा सकता है। फिर वह वड़ा पाव की थाली लगाना शुरू कर देती हैं।

Advertisement

वीडियो शेयर करते हुए वड़ा पाव गर्ल ने अपनी नई दुकान की लोकेशन भी बताई है। उन्होंने लिखा कि दिल्ली के रानी बाग इलाके में उनकी ये नई दुकान खुल चुकी है। 

वड़ा पाव गर्ल के वीडियो पर नेटिजंस के रिएक्शन

अब उनका ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। बहुत से लोग उन्हें नई दुकान खोलने के लिए बधाई दे रहे हैं और कह रहे हैं कि इस इलाके में उनका वड़ा पाव खूब बिकेगा। वहीं, कुछ लोगों ने चंद्रिका गेरा दीक्षित को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक ने कमेंट किया- नौटंकी करते करते आगे बढ़ी है। कुछ लोग पूछ रहे हैं- अरे आप की रेहड़ी कहां गईं। 

ये भी पढ़ेंः जिस महिला से मंगाती थी टिफिन, उसके ही बेटे से रचा ली शादी… कुछ ऐसी है वड़ा पाव गर्ल की लव स्टोरी

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 13:26 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo