Advertisement

Updated May 13th, 2024 at 17:21 IST

Uorfi Javed को ये हुआ क्या? इस लुक में देखकर लोग हुए हैरान, फिर पकड़ ली ये बड़ी गलती

Uorfi Javed ने जो तस्वीर शेयर की हैं, उसमें वह गंजी नजर आ रही हैं। हालांकि वाकई में उन्होंने अपने सिर से बाल हटवा लिए हैं, इस पर लोग सवाल उठा रहे हैं।

Reported by: Ruchi Mehra
Uorfi Javed
उर्फी जावेद का नया लुक | Image:Instagram
Advertisement

Uorfi Javed Bald Look: अपने अंतरंगी फैशन के लिए पहचाने जाने वाली उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। उर्फी अलग अलग चीजों से ऐसी अनोखी ड्रेस बनाती हैं, जिसे देखने वालों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों को हैरान कर देने वाली उर्फी जावेद का एक नया लुक अब सामने आया है, जिसे देख लोग एक बार फिर हक्के-बक्के रह गए।

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीर में उर्फी के सिर पर  बाल नहीं दिखाई दे रहे है। उर्फी जावेद का इस लुक ने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर खूब वायरल हो रहा है और लोगों के इस पर रिएक्शंस भी सामने आ रहे हैं।

Advertisement

क्या वाकई में टकली हुईं उर्फी जावेद?

उर्फी ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम में शेयर की हैं, उसमें वह गंजी नजर आ रही हैं। हालांकि वाकई में उन्होंने अपने सिर से बाल हटवा लिए हैं या ये एक फिल्टर है या कुछ और, इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता। ध्यान से देखने पर तो ही लग रहा है कि ये एक एडिटिड तस्वीर है, क्योंकि जगह जगह पर इसमें लंबे बाल नजर आ रहे हैं। कई लोगों ने भी उर्फी की इस गलती को पकड़ लिया है।

Advertisement

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शंस

वायरल तस्वीर पर लोगों ने तरह तरह के रिएक्शन दिए। कुछ हैरान हुए तो कुछ लोगों ने इस पर मजे भी लिए। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "ये गर्मी का असर।" दूसरे यूजर ने लिखा, "हे प्रभु ये क्या हुआ? कैसे हुआ?" एक और यूजर ने पूछा, "ये कौन-सा फैशन है?" वहीं अन्य यूजर ने कहा, "बेकार एडिटर, लंबे बाल दिख रहे हैं।"

गौरतलब है कि उर्फी जावेद आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। वह कभी अंडे से तो कभी फूल-पत्तियों से लेकर तमाम चीजों से ऐसी ऐसी अंतरंगी ड्रेस पहनती हैं, जिसे देख लोग हैरान रह जाते हैं। बेझिझक तरह तरह के एक्सपेरिमेंट्स के लिए कुछ लोग उनकी तारीफें करते हैं, तो काफी लोग उन्हें इसके लिए ट्रोल भी करते नजर आते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: गलत एंगल से नहीं लेना… पैपराजी को देखते ही भड़क उठीं जान्हवी, उंगली दिखाते हुए लगा दी क्लास

Advertisement

Published May 13th, 2024 at 16:22 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

20 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo