Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 09:01 IST

IPL 2024: MI को चीयर करने पहुंचीं सारा तेंदुलकर, फैंस बोले: हार्दिक-रोहित के ड्रामा के बीच...

Sara Tendulkar at MI vs RR Match: सारा तेंदुलकर कल के मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने के लिए पहुंची थीं।

Reported by: Sakshi Bansal
Sara Tendulkar at MI vs RR Match
सारा तेंदुलकर | Image:X
Advertisement

Sara Tendulkar at MI vs RR Match: पूरी दुनिया इस समय इंडियन प्रीमियर लीग 2024 को एंजॉय कर रही है। मंडे को मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स (MI vs RR) के बीच मुकाबला हुआ था जिसे देखने के लिए क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी पहुंची थीं। अब स्टेडियम से सारा की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वह मैच का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं।

सारा तेंदुलकर कल के मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने के लिए पहुंची थीं। बता दें कि इस टीम से उनके पिता सचिन तेंदुलकर हमेशा से एक मेंटर के रूप में जुड़े रहे हैं। फिर उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर भी मुंबई इंडियंस की टीम में खेल चुके हैं।

Advertisement

MI vs RR मैच के दौरान चीयर करती नजर आईं सारा तेंदुलकर

सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। उनकी जब भी कोई नई तस्वीरें सामने आती है, वे तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। कल तो वह MI vs RR मैच देखने के लिए वानखेड़े स्टेडियम गई थीं। तो कल कैसे उनकी फोटो सोशल मीडिया पर धमाल ना मचाती। 

Advertisement

सारा अपने दोस्तों और कजिन के साथ मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच देखने के लिए गई थीं। उन्होंने ग्रे टॉप पहना हुआ था और उनके बाल बंधे हुए थे। वह देखने में काफी सिंपल और खूबसूरत लग रही थीं। फैंस उनकी सादगी पर फिदा हो गए हैं। 

With all the Hardik-Rohit drama, we missed the beauty of Sara Tendulkar pic.twitter.com/OJcqcl0hyd

— Div🦁 (@div_yumm) April 1, 2024

She was there …💗 pic.twitter.com/CmPfAFVDOQ

— khushi (@khushich277) April 1, 2024

Sara tendulkar 💙😋#saratendulkar #MIvsRR #mivrr #rrvsmi #rrvmi #MumbaiIndians #RajasthanRoyals #RohitSharma𓃵 #RohitSharma #wankhede #duck #HardikPandya #SanjuSamson #rr #mi #behave #TATAIPL #TATAIPL2024 #IPL2024 #sachin #sachintendulkar #GOAT𓃵 #CricketTwitter pic.twitter.com/s8MZXoN2Ns

— sara (@sarraaaaaaaaa10) April 1, 2024

Sara Tendulkar😍😋❤️#saratendulkar #MIvsRR #mivrr #rrvsmi #rrvmi #MumbaiIndians #RajasthanRoyals #RohitSharma𓃵 #RohitSharma #wankhede #duck #HardikPandya #SanjuSamson #rr #mi #behave #TATAIPL #TATAIPL2024 #IPL2024 #sachin #sachintendulkar #GOAT𓃵 #crickettwitter pic.twitter.com/ZcDE82ieOf

— sara (@sarraaaaaaaaa10) April 1, 2024

Sara Tendulkar in #MIvsRR pic.twitter.com/U4BWiuuNCX

— Raushan kushwaha (@OfficalKushwaha) April 1, 2024

मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स 

इस सीजन के 14वें मैच में संजू सैमसन की टीम राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को छह विकेट से धूल चटा दी है। मुंबई इंडियंस के लिए ये एक और बड़ा झटका है जो अभी तक इस साल अपना खाता भी नहीं खोल पाई है। कल के शानदार मैच के बाद IPL 2024 के पॉइंट टेबल में भी बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स पहले नंबर पर पहुंच गई है। वहीं बैक-टू-बैक हार के बाद मुंबई इंडियंस आखिरी नंबर पर खिसक गई है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच अथिया शेट्टी ने शेयर की ऐसी फोटो, अनुष्का शर्मा ने भी किया रिएक्ट

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 08:34 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo