Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 10:56 IST

सड़क हादसे में मरवा देंगे या झूठे केस में फंसा देंगे… एल्विश यादव से किसे हुआ जान का खतरा?

Elvish Yadav News: सर्पविष तस्करी केस में गौरव गुप्ता वादी और गवाह हैं। उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है और नोएडा पुलिस से एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत की है।

Reported by: Sakshi Bansal
Elvish Yadav
एल्विश यादव | Image:@elvish_yadav/instagram
Advertisement

Elvish Yadav News: रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। स्नेक वेनम केस में एल्विश पर आरोप लगाने वाले PFA के कल्याण अधिकारी गौरव गुप्ता और उनके भाई सौरभ गुप्ता ने नोएडा पुलिस को दी शिकायत में अपनी जान को खतरा बताया है।

सर्पविष तस्करी केस में गौरव गुप्ता वादी हैं। उन्होंने अब अपनी जान को खतरा बताया है और नोएडा पुलिस से एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत की है। खबरों की माने तो उनका आरोप है कि यूट्यूबर और उनके दोस्त पिछले कुछ दिनों से उनके घर के चक्कर लगा रहे हैं और उनके घर की रेकी कर रहे हैं। साथ ही ये भी दावा किया कि उनकी गाड़ी का पीछा भी किया जा रहा है। 

Advertisement

एल्विश यादव से किसे हुआ जान का खतरा?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गौरव गुप्ता और उनके भाई सौरभ गुप्ता को ये भी डर है कि एल्विश यादव कथित तौर पर उन दोनों भाइयों को सड़क हादसे में मरवा सकते हैं या किसी झूठे केस में भी फंसा सकते हैं। गौरव और सौरभ ने दावा किया है कि उनके पास इन दावों को लेकर ठोस सबूत भी मौजूद हैं। उन दोनों भाइयों ने इस मामले में गौतमबुद्ध नगर की पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह को लिखित शिकायत दी है। 

Advertisement

कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि सौरभ गुप्ता ने व्हाट्सएप पर शिकायत भेजकर नोएडा पुलिस से एक्शन लेने की मांग की थी। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि एल्विश यादव के खिलाफ स्नेक वेनम केस में वह मुख्य गवाह हैं जबकि उनके भाई गौरव गुप्ता वादी हैं। 

ईडी के दफ्तर जाएंगे सौरभ गुप्ता

सौरभ गुप्ता ने आगे बताया कि आज वह दिल्ली में ईडी के दफ्तर जाएंगे जहां वह अपना बयान दर्ज कराने के साथ साथ सबूत भी पेश करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि वह इस मामले में नोएडा पुलिस के अधिकारियों को सबूत सौंपेंगे। 

गौरतलब है कि ईडी एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत दर्ज केस की जांच कर रही है और उसने कुछ दिन पहले गौरव गुप्ता को नोटिस जारी कर 13 मई को लखनऊ बुलाया था। हालांकि, गौरव गुप्ता ने लखनऊ जाने में असमर्थता जताई जिसके बाद ईडी ने उन्हें दिल्ली स्थित मुख्यालय पर आने के लिए कहा।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः लोग मर रहे, ये नाच रही- मुंबई में 'मातम' के मौसम को एंजॉय करती दिखीं अंकिता, नाचीं मनारा, हुईं ट्रोल

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 10:52 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo