Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 13:45 IST

परिणीति प्रमोशन में बिजी, पति गायब! सोशल मीडिया यूजर्स पूछ रहे- कहां हैं राघव चड्ढा?

Raghav Chadha: राघव चड्ढा की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

Reported by: Sakshi Bansal
Parineeti Chopra and Raghav Chadha
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा | Image:Varinder Chawla
Advertisement

Raghav Chadha: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अगले 15 दिनों तक तिहाड़ जेल में दिन काटने वाले हैं। अब आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना का दावा है कि आने वाले समय में उनकी और राघव चड्ढा की भी गिरफ्तारी हो सकती है। ऐसे में राघव की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई हैं। 

परिणीति अभी 28 मार्च को ही लंदन से भारत लौटी हैं। वह अपनी आगामी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ के प्रमोशन के लिए देश वापस आ चुकी हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि आखिर उनके पति कब भारत लौटेंगे।

Advertisement

परिणीति चोपड़ा से लोग क्यों पूछ रहे- ‘कहां हैं राघव चड्ढा?’

जब इश्कजादे फेम एक्ट्रेस भारत लौटी थीं तो उनके एयरपोर्ट के कई वीडियो वायरल हो गए थे। सोशल मीडिया पर भी वह ट्रेंड करने लगीं। वहीं, कुछ लोगों ने उनके वीडियो पर उनके पति राघव चड्ढा का नाम लेना भी शुरू कर दिया। 

Advertisement

एक यूजर ने लिखा- “परिणीति चोपड़ा आज सुबह लंदन से मुंबई आ चुकी हैं। राघव चड्ढा कहां हैं। वह कब तक लंदन में बैठे रहेंगे”। कुछ लोग तो कमेंट कर ये भी लिख रहे हैं कि “राघव चड्ढा को अपनी गिरफ्तारी का डर है इसलिए वह भारत नहीं लौट रहे”।

क्या जल्द गिरफ्तार होंगे राघव चड्ढा?

दिल्ली की मंत्री और AAP नेता आतिशी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया कि ‘बीजेपी ने उन्हें पार्टी जॉइन करने का ऑफर दिया है’। उनका कहना है कि ‘बीजेपी ने उनके बहुत करीबी इंसान द्वारा उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए अप्रोच किया था’। 

Advertisement

इतना ही नहीं, आतिशी ने आगे ये भी कहा कि ‘अगर वह बीजेपी में शामिल नहीं हुईं तो अगले महीने ईडी उन्हें भी गिरफ्तार कर लेगी’। उन्होंने कहा कि ‘लोकसभा चुनाव से पहले AAP के चार और नेता जेल में डाल दिए जाएंगे’। आतिशी ने अपने साथ साथ सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा का नाम लिया है जो उनके मुताबिक, जल्द गिरफ्तार हो सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः CM केजरीवाल ने ED की पूछताछ में क्यों लिया आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम? AAP की मंत्री ने दिया जवाब

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 12:41 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo