Updated May 16th, 2024 at 23:01 IST

निकिता गांधी और वरुण जैन का नया म्यूजिक वीडियो 'डोरिए' हुआ रिलीज, यंग कपल पर है बेस्ड

'राब्ता' सिंगर निकिता गांधी और 'तेरे वास्ते' फेम वरुण जैन ने गुरुवार को अपने लेटेस्ट लव सॉन्ग 'डोरिए' को रिलीज किया।

डोरिए सॉन्ग रिलीज | Image:IANS
Advertisement

Nikita Gandhi Varun Jain New Music Video Dorie Released: 'राब्ता' सिंगर निकिता गांधी और 'तेरे वास्ते' फेम वरुण जैन ने गुरुवार को अपने लेटेस्ट लव सॉन्ग 'डोरिए' को रिलीज किया। 2 मिनट, 54 सेकंड के म्यूजिक वीडियो को वरुण और एडीपी द्वारा कंपोज किया गया है।

गाने में इंटरनेट सेंसेशन लकी डांसर और मिस यूनिवर्स इंडिया 2023 की विनर श्वेता शारदा ने एक्ट किया है। यह सॉन्ग इमोशन्स के साथ-साथ डांस सीक्वेंस के जरिए नैरेटिव को दिखाता है। यह गाना एक यंग कपल की कहानी बताता है, जो कुछ शानदार डांस मूव्स के जरिए एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हैं।

Advertisement

गाने के बारे में बात करते हुए, वरुण ने कहा, "मेरा विश्वास है कि लव सॉन्ग भारतीय दर्शकों के बीच जादू की तरह काम करेगा, और प्यार का एहसास कराते हुए आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। मुझे उम्मीद है कि सुनने वाले इसे वैसे ही अपनाएंगे जैसे उन्होंने मेरी पिछली हिट 'तेरे वास्ते' को अपनाया था और इसे अपनी प्लेलिस्ट में शामिल करेंगे।''

निकिता ने कहा, "'डोरिये' को रिकॉर्ड करना एक बहुत ही रोमांचक एक्सपीरियंस है। जब वरुण ने मुझे यह कंपोजिशन सुनाया तो मुझे यह काफी पसंद आया और मुझे खुशी हुई कि वह मुझे इस म्यूजिक वीडियो में लेना चाहते है! मुझे सिंगर-सॉन्गराइटर्स के साथ म्यूजिक लिखना पसंद है और यह एक साथ हमारी जर्नी की शुरुआत है।'' यह गाना वीवाईआरएल ओरिजिनल्स यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। 

Advertisement

यह भी पढ़ें… निर्देशकों को किरण राव की सलाह, कहा- कुछ ऐसा बनाएं जो आपको खुद पसंद आए

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 23:01 IST

Whatsapp logo