Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 12:06 IST

जय माता दी कहो और आतंकवाद का सफाया करो… रियासी हमले पर गरजे मुकेश खन्ना, सरकार से की 'अर्जेंट' अपील

Mukesh Khanna on Reasi Terror Attack: मुकेश खन्ना ने कहा है कि जल्द से जल्द आतंकवाद का सफाया होना जरूरी है, नहीं तो ऐसे हमले भारत में होते रहेंगे।

Reported by: Sakshi Bansal
Mukesh Khanna on Reasi Terror Attack
रियासी हमले पर गरजे मुकेश खन्ना | Image:X
Advertisement

Mukesh Khanna on Reasi Terror Attack: शक्तिमान फेम एक्टर मुकेश खन्ना का जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर गुस्सा फूट पड़ा है। ये हमला 9 जून को रियासी इलाके में हुआ था जब वैष्णो देवी के दर्शन करके लौट रहे यात्रियों की बस पर आतंकियों ने गोलियां चला दीं। इसमें 9 लोगों की जान चली गई और 33 घायल हैं। अब एक्टर ने सरकार से एक 'अर्जेंट' अपील की है।

मुकेश खन्ना ने एक के बाद एक पोस्ट कर आतंकी घटना पर नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि जल्द से जल्द आतंकवाद का सफाया होना जरूरी है, नहीं तो ऐसे हमले भारत में होते रहेंगे।

Advertisement

रियासी आतंकी हमले के बाद एक्शन में आए सरकार- मुकेश खन्ना

‘महाभारत’ में भीष्म पितामह का रोल करने वाले मुकेश खन्ना ने हाल ही में बनी मोदी सरकार से अर्जेंट अपील की है। उनका कहना है कि ‘सरकार को सारे काम साइड में रखके सबसे पहले जम्मू और कश्मीर के आतंकवाद से निपटना चाहिए। उन्होंने लिखा कि आतंकवाद का सफाया माता वैष्णो की तरह करे जो त्रिशूल लेकर राक्षसों का संहार करती हैं’। मुकेश ने लिखा कि ‘चूंकि ये हमला वैष्णो देवी की यात्रा के दौरान हुआ है इसलिए इस दुस्साहस का जवाब भी जय माता दी कहकर ही दिया जाना चाहिए’। 

Advertisement

मुकेश खन्ना अपने एक्स हैंडल पर आगे लिखते हैं कि ‘उन भोले भाले माता के भक्तों की हत्या की गई है जिनके साथ VIP की तरह सिक्योरिटी नहीं थी’। उन्होंने मांग की कि घाटी में पूरी सेना लगा देना चाहिए और आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकना चाहिए।

मेरी मोदी जी की चुनी सरकार से ये अर्जेंट अपील है कि वो सारे कामों को साइड में कर के इस कश्मीर के आतंकवाद का सफ़ाया माता वैष्णो की तरह करे जो त्रिशूल लेकर राक्षसों का संहार करती है। 

ये हमला वैष्णो देवी की यात्रा के दौरान हुआ है।इस दुस्साहस जवाब भी जय माता दी कह कर ही दिया जाना… pic.twitter.com/5MbQecJzLf

— Mukesh Khanna (@actmukeshkhanna) June 10, 2024

"पूरी मिलिट्री झोंक दो आतंकवाद मिटाने के लिए…"

इतना ही नहीं, खन्ना ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने मांग की कि केंद्र सरकार को आतंकवाद को नंबर वन पर प्राथमिकता देनी चाहिए ताकि ऐसा दोबारा ना घटे। उन्होंने लिखा था- “याद रखो इस समय आपके दुश्मन बॉर्डर पर लगे देश नहीं हैं, बल्कि देश के अंदर बैठे ये आतंकी हैं। विनाश कर दो इनका। तब देशवासी सुरक्षित रहेंगे”।

Advertisement

मैं जानता हूँ इस वक़्त पूरा देश ये देखने में जुटा है कि @narendramodi जी के तीसरे टर्म के शपथ समारोह में कौन कौन मंत्री बन रहा है। कौन कौन सी सेलिब्रिटीज़ वहाँ आईं। दूसरा तबका देर रात तक न्यू यॉर्क में होने वाले भारत पाकिस्तान के क्रिकेट मुक़ाबले को देखने में व्यस्त था। कितनो… pic.twitter.com/9yCtYomAnx

— Mukesh Khanna (@actmukeshkhanna) June 10, 2024

ये भी पढ़ेंः तीर्थयात्रियों पर हमला, इतनी नफरत क्यों… रियासी अटैक पर फूटा प्रियंका चोपड़ा का गुस्सा, उठाए सवाल

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 11:36 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo