Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 15:12 IST

जगमोहन की अम्मा, बनराकस की चायबाजी और अल्‍हुआ मीटिंग..चुनाव नतीजों के बीच इंटरनेट पर छाया 'पंचायत 3'

Viral Memes: एक तरफ जहां चुनाव नतीजों को लेकर पार्टियां बैचेन रहीं, तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पर खूब फनी मीन्स भी बनाए।

Reported by: Ruchi Mehra
Election Result Funny Memes
चुनाव नतीजों पर फनी मीम्स | Image:X
Advertisement

Viral Memes on Lok sabha Election Result: मंगलवार (4 जून) को लोकसभा चुनाव के नतीजे जारी किए गए। इस बार के चुनाव नतीजों ने हर किसी को चौंकाया है। जनता ने इस बार किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं दिया। बीजेपी अकेले अपने दम पर सरकार नहीं बना पाएगी। वहीं इस बार इंडी अलायंस का चुनाव में एनडीए गठबंधन को कांटे की टक्कर दीं।

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की चर्चाएं बीते दिन से ही सोशल मीडिया पर खूब हो रही हो। हर कोई इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया और राय रखते नजर आए। इस दौरान सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ भी आ गईं।

Advertisement

मीम्स की आई बाढ़

सोशल मीडिया पर चुनाव के नतीजों को लेकर काफी मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। खासतौर पर इस दौरान पंचायत वेब सीरीज से जुड़े कुछ बेहद ही मजेदार मीम्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए।

Advertisement

पंचायत सीरीज का तीसरा पार्ट 28 मई से ही अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रहा है। हर बार की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर इसके सीन्स से लेकर डायलॉग्स काफी वायरल हो रहे हैं। इस बीच चुनाव के नतीजे आने के बाद लोग पंचायत 3 के फेमस डायलॉग्स को लेकर बेहद ही फनी मीम्स बना रहे हैं।

वायरल हुए ये मजेदार मीम्स

जैसे कि चुनाव को आ रहे परिणाम और देश में चल रही सियासी हलचल को लेकर जैसे कुछ लोग 'चाय' की आस में बैठे हैं। तो कुछ अपनी फेवरेट पार्टी की सीटों के उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म न करने पर देखकर 'मन ठीक नहीं' वाला मीम शेयर करता आया। देखें चुनाव नतीजों को लेकर पंचायत 3 के डायलॉग्स पर वायरल हो रहे कुछ फनी मीम्स।

पंचायत का तीसरा सीजन बीते दिनों ही अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ। पिछले दो सीजन की तरह ही इस बार भी सीरीज को काफी पॉपुलैरिटी मिल रही है। सोशल मीडिया पर पंचायत 3 लगातार ट्रेडिंग में बनी हुई है।

Advertisement

वहीं बात अगर लोकसभा चुनाव के रिजल्ट की करें तो बीजेपी ने इस बार 240 सीटों पर जीत दर्ज कर पाई है। वहीं कांग्रेस के खाते में 99, समाजवादी पार्टी ने 37 और तृणमूल कांग्रेस ने 29 सीटों पर जीत हासिल की। हालांकि एनडीए गठबंधन 292 सीटों के साथ पूर्ण बहुमत हासिल करने में कामयाब रहा है। 

यह भी पढ़ें: 'वो स्त्री है, कुछ भी...', विदाई में फूट-फूटकर रो रही दुल्हन के अगले ही पल बदले जज्बात; VIDEO VIRAL

Advertisement

Published June 5th, 2024 at 14:03 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo