Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 23:00 IST

शादी में साली के साथ डांस करने लगा दूल्हा, दुल्हन ने किया ये काम दंग रह गए बाराती; Video Viral

इंटरनेट पर शादी-विवाह के खूब वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इसी बीच एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Reported by: Sadhna Mishra
Dulha Dulhan Video Viral
दूल्हा-दुल्हन डांस वीडियो वायरल | Image:facebook
Advertisement

Dulha Dulhan Video Viral: इंडियन वेडिंग थोड़ी दिलचस्प होती है। दरअसल, बैंड बाजा बारात और खाने-पीने के साथ ही जब तक शादी में डांस का तड़का न लगे तब तक सब अधूरा सा लगता है। हालांकि पहले के मुकाबले अब चलन थोड़ा बदल गया है। पहले घराती और बाराती मिलकर डांस करते थे, लेकिन पिछले कुछ समय से दूल्हा-दुल्हन ही डांस जबरदस्त डांस कर हर किसी को हैरान कर देते है। वहीं इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा, लेकिन इसमें दूल्हा दुल्हन के साथ नहीं बल्कि साली के डांस करते हैं, जिसके बाद दुल्हन कुछ ऐसा करती है कि सभी के होश उड़ जाते हैं।

वैसे तो सोशल मीडिया पर अक्सर ही शादी-विवाह के कई मजेदार वीडियोज वायरल होते हैं, लेकिन इन दिनों जो क्लिप सामने आ रही है, उसने तो हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। हालांकि जीजा साली का डांस देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा।

Advertisement

दुल्हन को छोड़ साली के साथ डांस कर रहा था दूल्हा तभी...

इंटरनेट पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा यह वीडियो किसी शादी का है। जिसमें वरमाला की रस्म के बाद स्टेज पर ही दूल्हा अपनी साली के साथ डांस करने लगता है और दुल्हन बेचारी वहीं स्टेज पर ही बैठी हुई काफी देर तक जीजा साली का डांस देख रही होती है और तरह-तरह के एक्सप्रेशन भी दे रही होती है, लेकिन दूल्हा तो साली को छोड़ने को राजी ही नहीं था। तभी वहां एक दूसरा लड़का आता है और दुल्हन से डांस करने की इच्छा जाहिर करता है। फिर क्या था दुल्हन को भी मौका मिल गया और वह उस लड़के के साथ जमकर डांस करती है, जिसे देखकर सभी के होश उड़ जाते हैं।

Advertisement

जीजा साली के डांस का वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को फेसबुक पर विकाश दूबे नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, 'बिहार के शादी में दूल्हे को साली के साथ डांस करता देख दुल्हन भी स्टेज पर किसी और के साथ डांस करने लगी।' वहीं जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया गया वैसे ही वायरल हो गया।

Advertisement

'कलयुग चार चरणों में समाप्त होना था लेकिन...'

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों व्यूज, लाइक्स और कमेंट्स मिले चुके हैं। वहीं वीडियो पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने लिखा, 'अब शादी और आर्केस्ट्रा में कोई फर्क नही रहा।' दूसरे ने लिखा, 'कलयुग चार चरणों में समाप्त होना था लेकिन लग रहा है पहले चरण में ही सब खत्म हो जायेगा।' ऐसे ही तमाम कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें… 'हट जा ताऊ...', गाने पर छोरे ने ऐसा किया डांस गोविंदा भी फेल, सामने वाली आंटी भी पानी-पानी, VIDEO

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 23:00 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo