Advertisement

Updated June 8th, 2024 at 19:19 IST

उत्तराखंड की सुंदर वादियों में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं Gauahar Khan, शेयर किया खूबसूरत सनसेट वीडियो

टीवी और फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों उत्तराखंड की सुंदर वादियों में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने मसूरी से एक वीडियो शेयर की, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

Gauahar Khan
गौहर खान ने शेयर किया सनसेट वीडियो | Image:instagram
Advertisement

Gauahar Khan Vacation: टीवी और फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों उत्तराखंड की सुंदर वादियों में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने मसूरी से एक वीडियो शेयर की, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

गौहर खान ने शनिवार को उत्तराखंड के मसूरी में अपनी छुट्टियों की झलक साझा की, जिसमें उन्होंने पहाड़ों के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करते हुए सूर्यास्त का आनंद लिया। गौहर ने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह हाफ स्लीव व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने नो मेकअप लुक को खुले बालों के साथ पूरा किया।

Advertisement

वीडियो में उनके बैकग्राउंड में सनसेट का व्यू दिख रहा है। उन्होंने इस रील को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''मुझे पहाड़ों से बेहद प्यार है। मसूरी को ऐसा मैंने पहले कभी नहीं देखा। ब्यूटीफुल सनसेट।''

कुछ दिन पहले, गौहर अपने पति जैद दरबार और बेट जेहान के साथ अफ्रीका के तंजानिया घूमने गई थीं। इस दौरान उन्होंने वहां से कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए। एक वीडियो में एक्ट्रेस किलिमंजारो के सिहा जिले के लॉज में एंट्री करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वहां के कुछ स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत किया। वहीं, दूसरे वीडियो में वह जेबरा को खिलाते हुए भी दिख रही है।

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो, गौहर ने 2009 में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड डेब्यू किया, लेकिन पहचान उन्हें फिल्म 'इश्कजादे' में चांद बीबी के रोल से मिली। उन्होंने 'फीवर', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों और 'शिक्षा मंडल', 'तांडव' और 'सॉल्ट सिटी' जैसे वेब शो में काम किया। वह पिछली बार सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' की होस्ट के रूप में नजर आईं। 

यह भी पढ़ें… 'फक्त पुरुषो माटे' में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

Advertisement

Published June 8th, 2024 at 19:00 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

3 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo