Updated May 16th, 2024 at 14:36 IST

नाराज Ex गर्लफ्रेंड ने भेजा आदमी को ऐसा नायाब तोहफा, जिंदगी भर रहेगा याद, देखें मजेदार वीडियो

Viral Video: एक लड़की ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को ऑनलाइन कुछ ऐसा डिलीवर किया है जिसे देख उसके होश उड़ गए। इसका मजेदार वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है।

Reported by: Sakshi Bansal
वायरल वीडियो | Image:@HasnaZaruriHai/X
Advertisement

Viral Video: आज टेक्नोलॉजी ने लोगों के लिए काफी चीजें आसान कर दी हैं। चाहे घर का सामान खरीदना हो या घर का काम किसी से करवाना हो, आज कल ऐप्स और वेबसाइट्स ने हर नामुमकिन चीज को मुमकिन बना दिया है। हालांकि, क्या आपने कभी सोचा है कि किसी को चांटा और मुक्का भी ऑनलाइन भेज सकते हैं। अगर नहीं, तो ये वीडियो देख लो।

सोशल मीडिया पर दुनियाभर से मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। और जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसे देख तो आपकी हंसी ही नहीं रुकेगी। इस वीडियो में एक आदमी को उसकी एक्स गर्लफ्रेंड ने बड़ा नायाब तोहफा भिजवाया है। 

Advertisement

एक्स गर्लफ्रेंड ने भेजा आदमी को अनोखा तोहफा

इस मजेदार वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म पर @HasnaZaruriHai नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक डिलीवरी मैन हाथों में पेपर और पेन लिए एक आदमी के पास आता है। वो आदमी भी बड़े ही उत्सुकता के साथ खड़े होकर अपने पार्सल का इंतजार कर रहा होता है। डिलीवरी मैन आकर उसे जोरदार तमाचा जड़ देता है।

Advertisement

इतने में वो आदमी कुछ समझ पाता, डिलीवरी मैन उसके दूसरे गाल पर भी एक थप्पड़ रसीद कर देता है। फिर वो कहता है- ‘ये आपकी एक्स गर्लफ्रेंड की तरफ से है। वो तो आपको मुक्का भेजने वाली थी लेकिन उनके पास उतने पैसे नहीं थे’। 

अब थप्पड़ और मुक्का भी भेजें ऑनलाइन!

अगर ये जुल्म कम था, तो वो डिलीवरी मैन उस आदमी से एक पेपर पर साइन भी करने को कहता है ताकि ये साबित हो सके कि उसने एक्स गर्लफ्रेंड द्वारा भेजे गए वो दो थप्पड़ आदमी तक सफलतापूर्वक पहुंचा दिए हैं। 

Advertisement

इसके बाद वीडियो के अंत में लिखा आता है कि प्यार के इस मौसम में देशभर में कहीं भी चांटे और मुक्के भेजने के लिए उनकी साइट पर संपर्क करें। ये वीडियो शेयर करते हुए एक्स यूजर ने कैप्शन में लिखा- यह इकलौती चीज थी जो ऑनलाइन उपलब्ध नहीं थी, अब यह भी शुरू हो गया है।

इस वीडियो को देख लोग हंसते हंसते लोटपोट हो गए हैं। किसने सोचा होगा कि एक दिन थप्पड़ और मुक्के भी ऑनलाइल डिलीवर किए जाएंगे। हालांकि, लोग इस वीडियो को फर्जी बता रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः मां की Blinkit से शिकायत- फ्री में क्यों नहीं देते धनिया, CEO का जवाब हो गया मिनटों में वायरल

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 14:23 IST

Whatsapp logo