Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 22:28 IST

दिलजीत-नीरू की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर मचाएगी धमाल, एक्टर की तारीफ में इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। दोनों अपकमिंग फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट' में एक साथ नजर आने वाले हैं।

Diljit Dosanjh Neeru Bajwa
दिलजीत और नीरू की जोड़ी | Image:instagram
Advertisement

Diljit Dosanjh Neeru Bajwa: एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। दोनों अपकमिंग फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट' में एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दिलजीत की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं।

दरअसल, 'जट्ट एंड जूलियट 3' का ट्रेलर मुंबई में एक इवेंट के दौरान जारी किया गया। इस दौरान नीरू, दिलजीत और अन्य कलाकार मौजूद थे। लुक की बात करें तो नीरू ने सैटिन बार्बी पिंक क्रॉप टॉप, मैचिंग ट्राउजर और ब्लेजर पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ग्लोबल स्टेज पर दिलजीत द्वारा प्रतिनिधित्व करने पर नीरू ने कहा, "यह एक अद्भुत एहसास है। हर दूसरे पंजाबी की तरह, मैं भी इसको (दिलजीत) बहुत पसंद करती हूं और मुझे इस पर बहुत गर्व है।"

Advertisement

इवेंट में नीरू बाजवा ने दिलजीत के हाल ही में हुए शो 'दिल-लुमिनाटी नॉर्थ अमेरिका टूर' का जिक्र करते हुए कहा, "इस मुकाम पर दिलजीत के साथ काम करना और यह देखना कि उन्होंने क्या किया है, और वह हम सभी के लिए क्या कर रहे हैं... दुनिया में उन्होंने हमें किस मुकाम तक ​​पहुंचाया है.. उन्होंने हर पीढ़ी के लिए क्या किया है, जिन बच्चों ने नस्लवाद का सामना किया है... मैं उनके शो में गयी थी, और वहां मैंने जो महसूस किया, मैं आपको बता नहीं सकती कि वह कैसा एहसास था।"

नीरू ने कहा, “दिलजीत को आगे बढ़ता देख मैं इमोशनल हो जाती हूं। तुम हमारे रॉकस्टार हो।” फिल्म में दिलजीत फतेह और नीरू पूजा की भूमिका में हैं। इसमें जैस्मीन बाजवा, राणा रणबीर, बीएन शर्मा, नासिर चिन्योती, अकरम उदास, हरदीप गिल, मोहिनी तूर और सुख पिंडियाला भी हैं।

Advertisement

इस फिल्म की स्क्रिप्ट और निर्देशन जगदीप सिद्धू का है। वहीं इस फिल्म का निर्माण बलविंदर सिंह, दिनेश औलक, गुनबीर सिंह सिद्धू, मनमोर्द सिंह सिद्धू और दिलजीत दोसांझ ने किया है।

ट्रेलर में दिलजीत और नीरू के बीच का रोमांस और तकरार साफ देखने को मिलता है। बता दें कि इस सीरीज की पहली फिल्म 2012 में आई थी और दूसरी फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। करीब 10 साल बाद अब इसकी तीसरी फिल्म नए अंदाज में रिलीज होने वाली है। 'जट्ट एंड जूलियट' 28 जून को रिलीज होगी। 

Advertisement

यह भी पढ़ें… सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की उल्टी गिनती शुरू

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 21:37 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo