Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 16:43 IST

नेवी ऑफिसर बना 'आदमखोर'… सड़कों पर लोगों को दांत से काटने लगा, चेन्नई में हैरान कर देने वाली घटना

Viral Video: जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक आदमी को रोयापेट्टा जंक्शन की सड़क पर बिना शर्ट के सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है।

Reported by: Sakshi Bansal
British Royal Navy official
ब्रिटिश रॉयल नेवी ऑफिसर | Image:X
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक विदेशी को सड़कों पर शर्टलेस होकर लोगों से उलझते हुए देखा जा सकता है। खबरों की माने तो ये फॉरेनर एक ब्रिटिश रॉयल नेवी ऑफिसर (British Royal Navy official) है जो नशे में धुत्त होकर चेन्नई की सड़कों पर हंगामा मचाता नजर आ रहा है।

शराब के नशे में चूर होकर अक्सर लोग ऐसी हरकतें करते हैं जिसके बाद उन्हें काबू करना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही कुछ इस नेवी ऑफिसर के साथ भी होता दिख रहा है।

Advertisement

ब्रिटिश रॉयल नेवी ऑफिसर का सड़क पर हंगामा

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक आदमी को रोयापेट्टा जंक्शन की सड़क पर बिना शर्ट के सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है। वह लगातार वहां मौजूद लोगों को दांतों से काटने की कोशिश कर रहा होता है। मौके पर पुलिस भी मौजूद होती है जो उस ब्रिटिश रॉयल नेवी ऑफिसर को काबू करने की मशक्कत करती दिख रही है लेकिन वो फॉरेनर है कि एक जगह रुकने का नाम ही नहीं लेता।

Advertisement

वीडियो में दिख रहा है कि कैसे वो आदमी लगातार एक जगह से दूसरी जगह भाग रहा होता है। इस दौरान, वह सड़कों पर खड़े कई लोगों पर हमला भी कर देता है। ऐसा कहा जा रहा है कि वह शराब के नशे में धुत्त होकर ऐसा कर रहा था।

Advertisement

नेवी ऑफिसर के वीडियो पर क्या बोले लोग?

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। नेटिजंस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोग इसे मजाकिया अंदाज में ले रहे हैं तो कुछ भड़क भी गए हैं। एक ने तो ब्रिटिश रॉयल नेवी ऑफिसर के इस बिहेवियर की तुलना ‘जॉम्बी’ से भी कर दी है। एक यूजर ने लिखा- ‘इसे वापस भेज दो’ तो वहीं दूसरा मजाक करते हुए लिखता है- ‘शायद इससे भारत का तीखा खाना बर्दाश्त नहीं हुआ होगा’। 

Advertisement

🤣sahi khel gya🤣

— Bee🐝Sea🌅 (@Koshur000) April 2, 2024

He should be deported immediately.

— Sunny Bhati (@feelingsunniest) April 2, 2024

ये भी पढ़ेंः पत्नी की ‘क्रूरता’ से तंग आए शेफ कुणाल कपूर, लगाई कोर्ट में अर्जी, अब जाकर मिली बड़ी राहत

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 12:45 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo