Updated May 16th, 2024 at 12:23 IST

मां की Blinkit से शिकायत- फ्री में क्यों नहीं देते धनिया, CEO का जवाब हो गया मिनटों में वायरल

Blinkit Free Dhaniya: जब एक महिला ने ऑनलाइन ग्रोसरी डिलीवरी सर्विस कंपनी ब्लिंकिट से धनिया फ्री में देने की मांग की तो उसे बदले में बड़ा दिलचस्प जवाब मिला।

Reported by: Sakshi Bansal
ब्लिंकिट पर फ्री में मिलेगा धनिया | Image:Pexels
Advertisement

Blinkit Free Dhaniya: हम जब भी सब्जी खरीदने जाते हैं तो धनिया फ्री में मांगते हैं। कभी कभार तो सब्जीवाले बिन मांगे पहले ही धनिया बाकी सब्जियों के साथ रख देते हैं। हालांकि, ऑनलाइन सब्जी खरीदने पर हमें कुछ भी मुफ्त में नहीं मिलता। आजकल सारा सामान फोन से ही घर आ जाता है। ऐसे में जब एक महिला ने ऑनलाइन ग्रोसरी डिलीवरी सर्विस कंपनी ब्लिंकिट (Blinkit) से धनिया फ्री में देने की मांग की तो उसे बदले में बड़ा दिलचस्प जवाब मिला है।

ब्लिंकिट ऐप के जरिए आप कोई भी सामान आसानी से अपने घर मंगवा सकते तो। सब्जियों से लेकर घर का बाकी सामान जैसे आटा, फ्रूट्स आदि। हालांकि, यहां नुकसान ये था कि इस ऐप पर धनिया भी पैसे देकर खरीदना पड़ता था लेकिन अब और नहीं।

Advertisement

एक मां की शिकायत- Blinkit पर भी मिले फ्री का धनिया 

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मुंबई के एक शख्स ने ब्लिंकिट को टैग करके एक बड़ी ही मजेदार बात कही है। उसने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए बताया कि कैसे उसकी मां का कहना है कि सब्जी मंडी की तरह ब्लिंकिट पर भी फ्री धनिया मिलना चाहिए। जैसे ही ये पोस्ट वायरल हुआ, ये ब्लिंकिट के CEO अलबिंदर ढींडसा (Blinkit CEO Albinder Dhindsa) की नजरों में भी आ गया जिसका उन्होंने जवाब दिया है।

Advertisement

अंकित सावंत नाम के इस एक्स यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा था- मां को मिनी हार्ट अटैक आ गया जब उन्हें ब्लिंकिट पर धनिया के लिए भी पैसे देने पड़े। अलबिंदर ढींडसा- मेरी मां का सुझाव है कि आपको कुछ सब्जियों के साथ धनिया फ्री में दे देना चाहिए। 

It’s live! Everyone please thank Ankit’s mom 💛 

We will polish the feature in next couple of weeks. https://t.co/jYm2hGm67a pic.twitter.com/5uiyCmSER6

— Albinder Dhindsa (@albinder)

ब्लिंकिट ऐप पर अब फ्री में मिलेगा धनिया

इसका रिप्लाई देते हुए ब्लिंकिट के CEO ने लिखा- "ये लाइव है। सभी लोग अंकित की मां को थैंक्यू बोलें। हम पूरी कोशिश करेंगे कि अगले कुछ हफ्तों में इस फीचर को और बेहतर बना पाएं।”

Advertisement

इसके साथ साथ अलबिंदर ढींडसा ने ऐप से एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे कुछ सब्जियों के ऑर्डर पर 100 ग्राम धनिया पत्ति फ्री में एड करने का ऑप्शन भी आ गया है।

अब इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। लोग आखिरकार ऑनलाइन भी फ्री में धनिया मिलने पर फूले नहीं समा रहे। लोग सुझाव को इतनी जल्दी अमल में लाने के लिए अलबिंदर की तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः BIG BREAKING: Jet Airways के फाउंडर नरेश गोयल की पत्नी का निधन, कैंसर से जूझ रही थीं अनीता गोयल

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 12:17 IST

Whatsapp logo