Updated May 16th, 2024 at 09:05 IST

अंजलि अरोड़ा की शिवभक्ति, बॉयफ्रेंड संग घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के किए दर्शन,जल्द करेंगी शादी?

Anjali Arora: सोशल मीडिया सेनसेशन अंजलि अरोड़ा औरंगाबाद में स्थित घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में भगवान शिवजी के दर्शन करने के लिए गई थीं। उनके BF भी साथ थे।

Reported by: Sakshi Bansal
अंजलि अरोड़ा की शिवभक्ति | Image:@anjimaxuofficially/instagram
Advertisement

Anjali Arora: 'कच्चा बादाम गर्ल' उर्फ अंजलि अरोड़ा हाल ही में घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर गई थीं जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ मंदिर गई थीं जहां दोनों शिवभक्ति में लीन नजर आए। अब उनके इस वायरल पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

अंजलि अरोड़ा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वह आए दिन अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर से तस्वीरें शेयर की हैं जहां वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ भोलेनाथ की पूजा करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर गईं अंजलि अरोड़ा

सोशल मीडिया सेनसेशन अंजलि अरोड़ा औरंगाबाद में स्थित घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में भगवान शिवजी के दर्शन करने के लिए गई थीं। वह अपने बॉयफ्रेंड आकाश सनसनवाल के साथ मंदिर गई थीं जहां दोनों ने भगवान शिव की पूजा की और जल अभिषेक किया।

Advertisement

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

शिवभक्ति में लीन नजर आए अंजलि अरोड़ा और आकाश सनसनवाल

अंजलि अरोड़ा ने जो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वो एथनिक अवतार में नजर आ रही हैं। उन्होंने उस दौरान वाइट कलर का सूट पहना हुआ था। उनके माथे पर चंदन लगा देखा जा सकता है। वहीं, आकाश सनसनवाल भी वाइट कलर के पटके और ब्लू डेनिम जीन्स में नजर आ रहे हैं। अंजलि और आकाश ने साथ में घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के गर्भगृह में पूजा अर्चना की। 

अंजलि अरोड़ा के पोस्ट पर क्या बोले लोग?

अंजलि अरोड़ा अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। इस बार भी वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। बहुत से लोगों ने उनके पोस्ट पर हर हर महादेव का कमेंट किया है जबकि कुछ ने पूछा कि उन दोनों की शादी कब होगी। वहीं, कुछ यूजर्स ने लिखा कि वह मंदिर केवल दिखावा करने के लिए और तस्वीरें खिंचाने के लिए गई हैं। 

ये भी पढ़ेंः 'डांस दीवाने' के सेट पर 'टिकट टू फिनाले' लेकर पहुंची उर्मिला मातोंडकर

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 06:50 IST

Whatsapp logo