Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 08:40 IST

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में छाए अनंत अंबानी, 20 करोड़ की घड़ी से लूटी महफिल, तस्वीरें वायरल

Anant Ambani Watch: अनंत अंबानी 9 जून को हुए पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे। उनकी घड़ी अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है।

Reported by: Sakshi Bansal
Anant Ambani at PM Modi's Oath Ceremony
पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में पहुंचे अनंत अंबानी | Image:ANI
Advertisement

Anant Ambani at PM Modi's Oath Ceremony: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी 9 जून 2024 को राष्ट्रपति भवन में हुए पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे। वह अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ पहुंचे थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में लोगों की नजरें अनंत की घड़ी पर थहर गई हैं जो 20 करोड़ रुपये की बताई जा रही है। 

9 जून 2024 को दिल्ली में हुए शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बनने के लिए देशभर से कई बड़े राजनेताओं, कारोबारी और फिल्मी सितारों को न्योता भेजा गया था। मुकेश अंबानी भी अपने बेटे अनंत अंबानी के साथ पहुंचे थे। 

Advertisement

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में पहुंचे अनंत अंबानी

सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जब उन्होंने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास रच दिया था। इस खास मौके पर अनंत अंबानी एक ऐसी घड़ी पहनकर गए थे जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स दिल लुटा बैठे हैं।

Advertisement

अनंत ने 'पाटेक फिलिप' (Patek Philippe) की एक स्पेशल रिस्ट वॉच पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को पाटेक फिलिप की सबसे ज्यादा महंगी 'Grandmaster Chime' घड़ी के साथ पूरा किया जो कथित तौर पर व्हाइट गोल्डन से बनी है। इस घड़ी की तस्वीरें भी अब वायरल हो रही हैं जिसमें दिख रहा है कि रिस्ट वॉच में टाइम स्ट्राइक के साथ अलार्म, डेट रिपीटर, डे नाइट इंडिकेटर, एक रिवर्सिबल ब्लैक ओपलीन टाइम, ओपलीन कैलेंडर और सोनेरी डायल भी है। ये फीचर्स घड़ी को काफी अट्रैक्टिव बना रहे थे।

पाटेक फिलिप की वेबसाइट पर लिखा है कि इस घड़ी को बनाने और असेंबल करने में 1 लाख घंटे का समय लगा था। इस यूनिक और महंगी घड़ी की कीमत 2.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी करीब 20 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

Advertisement

(image- patek.com)

अगले महीने शादी कर रहे अनंत अंबानी

अनंत अंबानी 12 जुलाई 2024 को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट का हाथ जिंदगी भर के लिए थामने वाले हैं। हाल ही में कपल का दूसरा प्री-वेडिंग इवेंट खत्म हुआ था। ये बैश क्रूज पर रखा गया था और मेहमानों ने आखिरी दिन इटली के एक शहर में बिताया जिसे अंबानी परिवार ने कथित तौर पर एक दिन के लिए किराए पर ले लिया था। 

ये भी पढे़ंः Noor Malabika Das: रहस्यमयी मौत से पहले एक्टेस ने मुंडवाए बाल, चेहरे पर नहीं थी शिकन... फिर हुआ क्या

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 08:40 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo