Advertisement

Updated June 8th, 2024 at 14:04 IST

आनंद महिंद्रा ने फॉलोअर्स के लिए रखा ऐसा मजेदार कंपटीशन, विनर को इनाम में भेजी ये शानदार चीज

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक कंपटीशन रखा था जिसपर लोगों ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है। जानिए कारोबारी ने विनर को क्या दिया।

Reported by: Sakshi Bansal
Anand Mahindra
आनंद महिंद्रा | Image:X Photo
Advertisement

Anand Mahindra: महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के लिए एक कंपटीशन रखा था और ऐलान किया था कि जीतने वाले को वह महिंद्रा का ट्रक गिफ्ट में देंगे। अब उन्होंने अपना वादा पूरा कर दिया है।

आनंद महिंद्रा कभी अपने फैंस और फॉलोअर्स को एंटरटेन करने का मौका नहीं गंवाते। वह आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं और कभी कभार फैंस के सवालों का जवाब भी देते हैं। इस बार तो वह एक कंपटीशन ही लेकर आ गए जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। 

Advertisement

आनंद महिंद्रा ने रखा कंपटीशन, विनर को मिला ट्रक

आनंद महिंद्रा ने कुछ दिन पहले अपने एक्स हैंडल पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें एक कुत्ता रेलिंग के बीच में से झाकता नजर आ रहा था। उसके साथ साथ कारोबारी ने अपनी कंपनी के एक मिनी टॉय ट्रक की वीडियो क्लिप भी अपलोड की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 

Advertisement

“आपने मुझे एक कैप्शन कंपटीशन आयोजित करने के लिए याद दिलाया। बाईं ओर की तस्वीर आपसे कैप्शन मांग रही है तो मुझे अपने कैप्शन भेजें। मेरे हिसाब से जो सबसे बेस्ट कैप्शन होगा, उसे इस वीडियो में दिखाया जाने वाला मॉडल महिंद्रा फूरियो ट्रक मिलेगा। जवाब 3 जून, दोपहर 1 बजे तक भेज सकते हैं।”

आनंद महिंद्रा को सबसे ज्यादा पसंद आया ये कैप्शन

अब आखिरकार आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया के जरिए विनर अनाउंस कर दिया है। उन्हें सबसे ज्यादा @raptorsworld नाम के यूजर हैंडल का कैप्शन पसंद आया था जिसने कुत्ते की फोटो पर लिखा था- “Indognito mode (incognito)”

And the winner is... @raptorsworld : “Indognito mode” (incognito) 

Bravo! Would you please DM your mailing address details to @mahindracares to receive your Diecast, scale model Mahindra Furio Truck? https://t.co/fYGJybTOWS

— anand mahindra (@anandmahindra) June 6, 2024

इसके साथ साथ महिंद्रा अपने पोस्ट में आगे ये भी लिखते हैं- “ब्रावो! क्या आप प्लीज मुझे अपना पता और डिटेल्स देंगे ताकि आपको डायकास्ट, स्केल मॉडल महिंद्रा फ्यूरियो ट्रक भेजा जा सके”। 

उनके पोस्ट पर विनर ने भी रिएक्ट करते हुए अपना उत्साह जताया है। उसने आनंद महिंद्रा का पोस्ट रीट्वीट करते हुए लिखा- “अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। आपके आशीर्वाद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद सर”।

Advertisement

ये भी पढे़ंः निकोबार की एक तस्वीर, जो आनंद महिंद्रा को भा गई, क्यों बोले- मेरे लिए 2024 चुनाव की सबसे अच्छी फोटो

Advertisement

Published June 8th, 2024 at 14:03 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo