Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 19:27 IST

दिल्ली मेट्रो में चोर को पकड़ा, जड़ा थप्पड़ और फिर जोर से चीखा शख्स, Viral हो रहा मजेदार Video

Viral Video में देखने मिल रहा है कि कैसे एक शख्स मेट्रो में सफर कर रहा होता है। सफर के दौरान ही उसके हत्थे एक जेबकतरे चढ़ जाता है

Reported by: Ruchi Mehra
Delhi Metro Viral Video
दिल्ली मेट्रो वायरल वीडियो | Image:X
Advertisement

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो से अजब-गजब वीडियो वायरल हर रोज होते रहते हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं बटोरते हैं। मेट्रो में इन दिनों चोरी भी काफी बढ़ गई है। भारी भीड़ के बीच जेबकतरे मेट्रो में सफर करने वाले लोगों पर हाथ साफ करते लेते हैं।

दिल्ली मेट्रो से एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें जेबकतरा मेट्रो के अंदर चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। एक शख्स ने उसे पकड़ लिया और फिर उसका वीडियो भी बनाया।

Advertisement

मेट्रो में पकड़ा गया चोर

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखने मिल रहा है कि कैसे एक शख्स मेट्रो में सफर कर रहा होता है। सफर के दौरान ही उसके हत्थे एक जेबकतरे चढ़ जाता है, जो लोगों की जेब काटने की कोशिश कर रहा होता है। इस दौरान वहां भारी भीड़ मौजूद होती है। बताया जा रहा है कि वो शख्स एक यूट्यूबर है, जिसने चोर को पकड़ा।

Advertisement

मेट्रो में चोर पकड़ने के बाद वह वहां वीडियो बनाना शुरू कर देता है। शख्स उससे पूछता है कि वह क्या कर रहा था। इस पर चोर कहता है कि मैं अपना फोन खोज रहा था। इसके बाद शख्स जोर से चिल्लाता है और कहता है कि मम्मी मैंने चोर को पकड़ लिया। यह सुन वहां मौजूद भीड़ हंसने लगती हैं। इसके बाद यूट्यूबर उसे एक तमाचा भी जड़ देता है।

@gharkekalesh नाम के एक्स (ट्विटर) अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा, "क्लेशी व्लॉगर ने दिल्ली मेट्रो में एक फोन चोर को पकड़ लिया।"

Advertisement

वायरल वीडियो पर आए लोगों के मजेदार रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है इस पर लोगों के तरह तरह के रिएक्शंस भी आ रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "भाई, बहुत उत्साहित हो गया, जैसे उसने सचमुच कुछ हासिल कर लिया हो।" दूसरे यूजर ने कहा, "वो थप्पड़ पर्सनल था।" एक और यूजर ने लिखा, "दिल्ली मेट्रो में कंटेंट की कमी नहीं है।"

यह भी पढ़ें: जम्हाई लेने से पहले पढ़ लें ये खबर, उबासी के लिए महिला ने खोला मुंह तो खुला ही रह गया; भागी अस्पताल

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 19:27 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo