Advertisement

Updated May 16th, 2024 at 19:06 IST

Viral: स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन में जमकर चले थप्पड़ और लात-घूसे, लोग बोले- 36 के 36 गुण मिल रहे; Video

Viral Video में देखने मिल रहा है कि शादी के मंडप पर ही दूल्हा-दुल्हन के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। बात बढ़ते-बढ़ते हाथापाई तक पहुंच गई।

Reported by: Ruchi Mehra
Viral Video Dulha-Dulhan
दूल्हा-दुल्हन का वायरल वीडियो | Image:Instagram
Advertisement

Viral Video of Bride-Groom: सोशल मीडिया पर शादियों के ढेरों मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं। कभी यार-दोस्त शादी में महफिल जमाते नजर आते हैं, तो कभी दूल्हा-दुल्हन के अंतरंगी-अंतरंगी डांस के वीडियोज सामने आते रहते हैं। हालांकि इन दिनों जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, उसमें दूल्हा-दुल्हन के बीच स्टेज पर ही महायुद्ध छिड़ता नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों बड़े ही खतरनाक तरीके से एक दूसरे के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर लोग खूब मजे लेते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

मंडप में भिड़े दूल्हा-दुल्हन

वायरल वीडियो में देखने मिल रहा है कि शादी के मंडप पर ही दूल्हा-दुल्हन के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। बात बढ़ते-बढ़ते हाथापाई तक पहुंच गई। दोनों एक दौरान एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगते हैं। ये लड़ाई देखते ही देखते भयंकर रूप लेने लगती है, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। दुल्हा-दूल्हन एक दूसरे को खतरनाक तरीके से पीटने लगते हैं।

Advertisement

वीडियो को इंस्टाग्राम पर photo_click_studio ने शेयर किया। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बहुत ही शांतिपूर्ण वैवाहिक जीवन की शुरुआत।"

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को इंस्टाग्राम पर 6.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं हजारों की संख्या में लोगों ने इसे लाइक किया।

लोग ने किए मजेदार कमेंट्स

वहीं, सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोग काफी मजे भी लेते नजर आ रहे हैं। इस पर काफी फनी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, "संस्कारी लड़की सर से पल्लू हटने नहीं दिया, स्वाभिमानी दुल्हा पगड़ी गिरने नहीं दिया।" दूसरे यूजर ने कहा, "उसे पंडित को बुलाओ जिसने कुंडली मिलाई है।" एक और यूजर ने लिखा, "इसे कहते है 36 के 36 गुण मिलना।" अन्य यूजर ने कहा, "ये तो सिर्फ टेलर है अभी तो पिक्चर बाकी है।"

यह भी पढ़ें: मां की Blinkit से शिकायत- फ्री में क्यों नहीं देते धनिया, CEO का जवाब हो गया मिनटों में वायरल

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 19:06 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo