Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 18:32 IST

जीनत अमान ने शेयर की पुरानी यादें, बताया किस एक्ट्रेस ने मुश्किल समय में दिया था साथ

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ पुरानी यादें शेयर की। उन्होंने अपनी पोस्ट में डिंपल कपाड़िया की जमकर तारीफ की।

Zeenat Aman
जीनत अमान ने शेयर की पुरानी यादें | Image:IANS
Advertisement

Zeenat Aman: फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ पुरानी यादें शेयर की। उन्होंने अपनी पोस्ट में डिंपल कपाड़िया की जमकर तारीफ की। जीनत ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्‍ट में बताया कि जब वह बहुत तकलीफ से गुजर रही थीं तो डिंपल उनके साथ थीं। जीनत ने अपनी पोस्‍ट में डिंपल और निर्देशक जॉय मुखर्जी के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की।

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में एक लंबा नोट लिखा। तस्वीर में पश्चिमी पोशाक और सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रही एक्ट्रेस ने लिखा, ''मुझे याद नहीं आ रहा कि यह तस्वीर कहां ली गई थी, लेकिन निश्चित रूप से इसका फिल्म 'छैला बाबू' से कुछ लेना-देना है। शायद यह सेट से लिया गया एक बीटीएस शॉट है। मेरे साथ फिल्म के निर्देशक जॉय मुखर्जी और डिंपल कपाड़िया हैं। उनकी अभिनेता (राजेश खन्ना) से शादी हो गई थी, इसलिए वो सेट पर आई थीं।''

Advertisement

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि कैसे फिल्म निर्माता-अभिनेता राज कपूर ने उनके और डिंपल दोनों के करियर को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने आगे कहा, “राज कपूर की बदौलत डिंपल और मुझे करियर में बड़ा ब्रेक मिला। उन्हें बॉबी के रूप में कास्ट किया गया था, जबकि मैं 'सत्यम शिवम सुंदरम' की बदौलत सफल हो पाई।'' जीनत ने शेयर किया कि कैसे डिंपल ने उनके कठिन समय में उनका साथ दिया।

उन्होंने लिखा, ''डिंपल मेरे कठिन दौर के दौरान उन चंद लोगों में से एक थीं, जो सार्वजनिक रूप से मेरे साथ खड़ी रही। उस कठिन समय में उन्होंने मुझे ताकत दी, जिसकी मैं आज भी प्रशंसा करती हूं। मुझे विश्वास नहीं है कि वह इंस्टाग्राम पर हैं, लेकिन शायद ट्विंकल खन्ना मेरा प्यार उन तक पहुंचा देगी।'' अनुभवी एक्ट्रेस ने अपने युवा फैंस से कहा, ''कृपया इस छवि में मेरे धूम्रपान से प्रभावित न हों, मैं मानती हूं कि मैं जवानी के दिनों में सिगरेट पीती थी, लेकिन जैसे ही मैं पहली बार गर्भवती हुई, वह सब खत्म हो गया।" 

Advertisement

यह भी पढ़ें… 'पंचायत 3’ में नहीं दिखेंगे जितेंद्र कुमार? मेकर्स खोज रहे नया सचिव!

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 18:32 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo