Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 10:00 IST

कौन हैं प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी नीलम उपाध्याय? अंबानी से भी सामने आया लिंक

Who is Neelam Upadhyaya: प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का नीलम उपाध्याय से रोका हो गया है।

Reported by: Sakshi Bansal
Who is Neelam Upadhyaya
नीलम उपाध्याय कौन हैं | Image:instagram
Advertisement

Who is Neelam Upadhyaya: मशहूर एक्ट्रेस और प्रॉड्यूसर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) का रोका हो गया है। वह अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नीलम उपाध्याय (Neelam Upadhyaya) से जल्दी शादी करने वाले हैं। जैसे ही मंगलवार को सिद्धार्थ और नीलम की रोका सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं, फैंस ये जानने के लिए बेताब हो उठे कि आखिर प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी हैं कौन। तो चलिए हम आपको नीलम उपाध्याय के बारे में बता देते हैं।

‘देसी गर्ल’ होली से पहले भारत आई थीं और तबसे कई इवेंट में शामिल हो चुकी हैं। उन्होंने 30 मार्च को पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ अपने भाई का रोका अटेंड किया जिसमें वह काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। रोका सेरेमनी की कई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Advertisement

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

A post shared by Neelam Upadhyaya (@neelamupadhyaya)

प्रियंका चोपड़ा की भाभी नीलम उपाध्याय कौन हैं?

अपनी ननद की तरह नीलम उपाध्याय भी एक एक्ट्रेस हैं जो तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं। उन्हें सबसे पहले एमटीवी के स्टाइल चेक के जरिए फेम मिला था। इसके बाद उन्हें कई फिल्ममेकर्स के ऑफर आने लगे। उसके बाद नीलम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म ‘मिस्टर 7’ से की जो 2012 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वह एक्शन फिल्म ‘3डी’ में नजर आईं जो 2013 में आई थी।

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

A post shared by Neelam Upadhyaya (@neelamupadhyaya)

उसी साल, नीलम ने ‘उन्नोडु ओरु नाल’ के साथ अपना तमिल डेब्यू भी किया। नीलम 2015 में फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा, वह ‘तमाशा’ (तेलुगु) में भी नजर आई थीं। उनकी एक्टिंग स्किल्स को हमेशा दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स द्वारा सराहा गया है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं जो आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा भी अपनी होने वाली भाभी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं।

जब अंबानी फंक्शन में सिद्धार्थ चोपड़ा संग गई थीं नीलम

आपको बता दें कि सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय को लेकर सालों से डेटिंग रूमर्स उड़ रहे हैं। इन रूमर्स पर अब जाकर मुहर लगी है जब एक्ट्रेस ने अपनी रोका सेरेमनी की झलक फैंस को दिखाई। 2019 में सिद्धार्थ चोपड़ा जब अंबानी परिवार के गणेश चतुर्थी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे, तब नीलम भी उनके साथ स्पॉट की गई थीं।

ये भी पढ़ेंः सना के बाद चौथी बेगम बनाने चल पड़े हैं शोएब मलिक? पाकिस्तानी एक्ट्रेस को भेज रहे Flirty Msgs!

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 10:00 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo