Advertisement

Updated June 8th, 2024 at 11:55 IST

कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान को नौकरी देंगे विशाल ददलानी? भड़के लोग बोले- खालिस्तानी है...

Vishal Dadlani on Kangana Ranaut Slapgate: विशाल ददलानी ने ऐलान किया है कि वो कंगना रनौत को चांटा मारने वाली CISF जवान को नौकरी देंगे। अब वह ट्रोल हो रहे हैं।

Reported by: Sakshi Bansal
Vishal Dadlani on Kangana Ranaut slapgate
कंगना थप्पड़ कांड पर विशाल ददलानी | Image:X
Advertisement

Vishal Dadlani on Kangana Ranaut Slapgate: बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पड़े थप्पड़ के बाद सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया है। आम लोग हो या सेलिब्रिटी… ज्यादातर लोग CISF महिला जवान कुलविंदर कौर की इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं। अब इस मामले में मशहूर सिंगर और कंपोजर विशाल ददलानी ने कुछ ऐसा कह दिया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर तूल पकड़ रहा है।

ये घटना दो दिन पहले की है जब बीजेपी सांसद कंगना रनौत  चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली आ रही थीं। तब फ्लाइट बोर्डिंग के दौरान एक CISF की महिला जवान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया जो एक्ट्रेस द्वारा किसान आंदोलन के वक्त दी गई टिप्पणी से खफा थी। अब विशाल ददलानी ने कहा है कि वह उस CISF कांस्टेबल को नौकरी देंगे।

Advertisement

कंगना थप्पड़ कांड पर विशाल ददलानी का शॉकिंग पोस्ट

विशाल ददलानी ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए इस पूरे थप्पड़ कांड पर रिएक्ट किया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें कुलविंदर कौर को सस्पेंड करने की बात कही गई थी। इसे रीशेयर करते हुए सिंगर लिखते हैं- “अगर मिस कौर ड्यूटी से हटाई गई हैं तो प्लीज कोई मेरा उनसे कॉन्टैक्ट कराए। मैं सुनिश्चित करूंगा कि उन्हें नौकरी मिल जाए”। उन्होंने आगे ये भी सवाल किया है कि अगर कोई आपकी मां के बारे में ऐसा कहेगा तो आप क्या करेंगे।

Advertisement

दरअसल, कंगना को चांटा मारने वाली महिला जवान का कहना है कि वह एक्ट्रेस के एक कमेंट से खफा थी जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘महिलाएं 100-100 रुपये लेकर किसान आंदोलन में जा रही हैं’। कुलविंदर एक वीडियो में कहती सुनी जा सकती है- ‘मेरी मां बैठी थी जब कंगना ने ये बयान दिया था। क्या वो जाकर बैठेगी’।

विशाल ददलानी को सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई लताड़

अब विशाल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। एक ने लिखा- ‘वैसे तो विशाल कहते हैं कि वो हिंसा को सपोर्ट नहीं करते लेकिन यहां वो एंजॉय कर रहे हैं… सिर्फ इसलिए क्योंकि कंगना की विचारधारा अलग है। हद है’।

वहीं दूसरा लिखता है- ‘ऐसे तो कंगना और उनके परिवारवालों को भी हक मिलना चाहिए कि वो विशाल ददलानी को चांटा मार सकें’। तीसरे यूजर ने कमेंट किया- ‘क्या होगा अगर विशाल ददलानी को एक कॉन्सर्ट में कसकर थप्पड़ मार दिया जाए और फिर थप्पड़ मारने वाले को कंगना नौकरी दे दे?’ एक ने विशाल को ‘खालिस्तानी समर्थक’ भी बताया है।

Advertisement

बता दें कि बहुत से सितारे कंगना के सपोर्ट में आए हैं। उनका कहना है कि भले ही आप कंगना की विचारधारा से मेल ना खाते हो लेकिन फिर भी हिंसा करना गलत बात है। 

ये भी पढ़ेंः जिस घर में हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत वहां रहने पहुंचीं अदा शर्मा, इंटीरियर से बदल डाला सबकुछ

Advertisement

Published June 8th, 2024 at 10:17 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo