Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 18:36 IST

Mumbai Undersea Tunnel से 25 मिनट में लोकेशन पर पहुंची विद्या मालवड़े, कहा- 'मैं सरप्राइज्ड हूं'

Mumbai: एक्ट्रेस विद्या मालवड़े मुंबई के अंडरसी टनल से महज 25 मिनट में लोकेशन पर पहुंची तो उन्होंने इसे लेकर एक वीडियो शेयर कर दिया।

Edited by: Kajal .
Vidya Malvade
विद्या मालवड़े | Image:IANS
Advertisement

Mumbai: मुंबई में कोस्टल रोड से सफर करते हुए एक्ट्रेस विद्या मालवड़े ने एक वीडियो शेयर किया। इस रोड से एक्ट्रेस महज 25 मिनट में अपने लोकेशन पर पहुंच गईं। विद्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कार से एक वीडियो शेयर किया।

वीडियो में एक्ट्रेस अपने ड्राइवर से पूछती हैं कि क्या टनल समुद्र के अंदर बनायी गई है। इस पर, उनका ड्राइवर 'हां' में जवाब देता है। बता दें कि टनल दो किलोमीटर लंबी है, और यह मरीन ड्राइव और बांद्रा-वर्ली सी लिंक को जोड़ती है।

Advertisement

बच्चों की तरह एक्साइटमेंट दिखाते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं सरप्राइज्ड हूं और बहुत खुश भी... मैं बेहद एक्साइटेड हूं।'' विद्या ने क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'मुंबई में टनल…मैं सच में काफी एक्साइटेड हूं। मैं 25 मिनट में मरीन ड्राइव पहुंच गयी।''

विद्या ने 'किडनैप', 'नो प्रॉब्लम', '1920: एविल रिटर्न्स' और 'स्टारफिश' जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 'इनसाइड एज 2', 'फ्लेश', 'मिसमैच्ड' और 'डॉ. अरोड़ा' समेत कई सीरीज में भी काम किया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Heeramandi के गाने Tlismi Baahein में दिखा सोनाक्षी सिन्हा का बिदांस अंदाज

Advertisement

Published April 4th, 2024 at 14:01 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo