Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 21:07 IST

'दो लेजेंड एक ही फ्रेम में...' अनुपम खेर ने रजनीकांत के साथ शेयर किया वीडियो, तो फैंस ने कही ये बात

अनुभवी एक्टर्स अनुपम खेर और रजनीकांत को हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में साथ में देखा गया। अनुपम ने इससे जुड़ा एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Anupam Kher
अनुपम खेर ने शेयर किया रजनीकांत के साथ वीडियो | Image:instagram
Advertisement

Anupam Kher: अनुभवी एक्टर्स अनुपम खेर और रजनीकांत को हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में साथ में देखा गया। अनुपम ने इससे जुड़ा एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। अनुपम ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें तमिल मेगास्टार के साथ देखा जा सकता है। एक्टर इस वीडियो में रजनीकांत की तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो में अनुपम, रजनीकांत के साथ-साथ चलते हुए दिखाई रहे हैं। उनके चारों ओर सुरक्षाकर्मी मौजूद हैं। वह तारीफ करते हुए कहते है, ''वन एंड ओनली, मिस्टर रजनी-द-कांत! वन एंड ओनली! भगवान का तोहफा!''

Advertisement

इस दौरान अनुपम की तारीफ सुन रजनीकांत कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। अनुपम ने कैप्शन में लिखा, “मानवता के लिए भगवान का तोहफा! एकमात्र- रजनीकांत! जय हो...” प्रधानमंत्री मोदी और उनके मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया गया। इस समारोह में देश की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं।

बॉलीवुड से शाहरुख खान, अक्षय कुमार, भोजपुरी स्टार रवि किशन, तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण, भोजपुरी एक्टर और राजनेता निरहुआ, अभिनेता मनोज तिवारी, एक्ट्रेस रवीना टंडन समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे।

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर को पिछली बार 'कागज 2' में देखा गया था। इसमें उनके साथ दर्शन कुमार, नीना गुप्ता और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक लीड रोल में थे। वहीं उन्होंने अपने नए प्रॉजेक्ट 'तन्वी द ग्रेट' के बारे में घोषणा की थी। इसके अलावा वह कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें… 'जननी AI की कहानी' एक्ट्रेस का बड़ा खुसाला

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 21:07 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo