Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 07:21 IST

इस मिस्ट्री मैन के साथ रोमांटिक वेकेशन पर हैं तृप्ति डिमरी! तोड़ा लाखों फैंस का दिल

Triptii Dimri Rumoured BF: तृप्ति डिमरी ने अपनी गोवा वेकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जहां वह अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ गई हैं।

Reported by: Sakshi Bansal
Triptii Dimri
वेकेशन पर हैं तृप्ति डिमरी | Image:Varinder Chawla
Advertisement

Triptii Dimri Rumoured BF: तृप्ति डिमरी इन दिनों अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट (Triptii Dimri Rumoured BF Sam Merchant) के साथ वेकेशन पर हैं। दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने इस वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जो अब वायरल हो रहीं हैं। 

तृप्ति बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने अपने करियर में अब तक कई पावरपैक परफॉरमेंस दी हैं। हालांकि, उन्हें सबसे ज्यादा फेम मिला था रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से जिसमें एक छोटे से रोल ने उन्हें नेशनल क्रश बना दिया था। 

Advertisement

तृप्ति डिमरी रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ मना रहीं वेकेशन 

सैम मर्चेंट ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर एक फोटो शेयर की है जिसमें खूबसूरत सा आसमान और पेड़ दिख रहे हैं। यही फोटो बुलबुल स्टार ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीशेयर की है। इसके अलावा तृप्ति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिसोर्ट से और भी तस्वीरें अपलोड की हैं। खबरों की माने तो तृप्ति डिमरी और सैम मर्चेंट इस समय गोवा में छुट्टिया मनाने गये हैं। 

Advertisement

बता दें कि पिछले साल जब दिसंबर में तृप्ति की सैम मर्चेंट के साथ शादी से एक पिक सामने आई थी तो लाखों फैन्स का दिल टूट गया था। उसके बाद रूमर्ड कपल की और भी तस्वीर वायरल हुई थीं। फिर कुछ समय पहले दोनों का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें उन्हें शॉपिंग करते देखा गया था। तृप्ति ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो ब्लश करने लगीं और अपना मुंह छुपा लिया। सैम मर्चेंट का भी रिएक्शन देखने लायक था।

इन फिल्मों में दिखाई देंगी तृप्ति डिमरी

अब बात करें तृप्ति की फिल्मों की तो एनिमल से मिली सक्सेस के बाद उनके पास फिल्ममेकर्स की लाइन लग गई है। वो कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आएंगी। इसके अलावा, तृप्ति ‘बैड न्यूज’ और ‘धड़क 2’ में भी काम कर रही हैं।

ये भी पढ़ेंः जगमोहन की अम्मा, बनराकस की चायबाजी और अल्‍हुआ मीटिंग..चुनाव नतीजों के बीच इंटरनेट पर छाया ‘पंचायत 3’

Advertisement

Published June 6th, 2024 at 07:20 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

3 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo