Advertisement

Updated April 1st, 2024 at 16:01 IST

'छोटे मियां' टाइगर श्रॉफ ने यूं बनाया अक्षय कुमार को April Fool, मस्ती भरा VIDEO वायरल

VIDEO: सोशल मीडिया पर इनकी मस्ती भरी इस वीडियो को लोग काफी पसंद करते हुए और इस पर तरह तरह के कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

Reported by: Ruchi Mehra
Akshay Tiger Video
टाइगर ने किया अक्षय के साथ प्रैंक | Image:Instagram
Advertisement

Tiger Shroff Prank with Akshay Kumar: एक अप्रैल को हर कोई अप्रैल फूल डे मनाता है। इस दिन हर कोई तरह-तरह के प्रैंक कर किसी न किसी को बेवकूफ मनाने की कोशिश करता है। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी अप्रैल फूल मनाया। वह 'बड़े मियां' अक्षय कुमार के साथ प्रैंक कर उन्हें बेवकूफ बनाते नजर आए।

अक्षय और टाइगर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर लाइमलाइट में हैं। दोनों ही स्टार अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। अक्षय और टाइगर प्रमोशन के बीच तरह-तरह के वीडियोज शेयर कर फैंस का खूब मनोरंजन भी कर रहे हैं।

Advertisement

टाइगर ने किया अक्षय के साथ प्रैंक

टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ अप्रैल फूल डे पर प्रैंक करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

वीडियो में देखने मिलता है कि टाइगर सबके साथ एक गेम खेल रहे होते हैं। वो एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल को जोर से हिलाते हैं, जिससे उसमें गैस बन जाती है। फिर वह सभी को गेम खेलने के लिए बुलाते हैं। अक्षय भी गेम खेलने के लिए आ जाते हैं।

तब अक्षय से टाइगर बोतल मांगते हैं। जब अक्षय उन्हें बोतल देते हैं तो टाइगर कहते हैं कि इसे खोलकर दो। अक्षय जैसे ही बोतल को खोलते हैं पूरी कोक बोतल से बाहर उनके मुंह पर आ जाती है। इस तरह 'छोटे मियां' टाइगर श्रॉफ 'बड़े मियां' अक्षय कुमार को अप्रैल फूल बना देते हैं। अक्षय बची कोल्ड ड्रिंक को सब पर डालने के लिए बोतल को जोर से घूमकर उड़ा देते हैं।

Advertisement

वायरल हुआ मस्ती भरा वीडियो

टाइगर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'अप्रैल फूल बड़े मियां।' सोशल मीडिया पर इनकी मस्ती भरी इस वीडियो को लोग काफी पसंद करते हुए और इस पर तरह तरह के कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

कब आएगी फिल्म?

बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद के मौके पर 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। फिल्म में अक्षय-टाइगर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगीं।

यह भी पढ़ें: रणबीर से आलिया की बहनों ने जूता चुराई में मांगे थे 11 करोड़? एक्टर ने की बार्गेनिंग, दिए केवल इतने..

Advertisement



 

Advertisement

Published April 1st, 2024 at 15:54 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo