Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 20:43 IST

लंदन के लिए रवाना हुईं तारा सुतारिया, एयरपोर्ट पर ऑल ब्लैक में दिया कूल लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया मंगलवार को लंदन के लिए रवाना हो गई। इस दौरान उन्‍हें मुंबई हवाईअड्डे पर काले रंग की ड्रेस में देखा गया।

Tara Sutaria
तारा सुतारिया का ऑल ब्लैक लुक | Image:instagram
Advertisement

Tara Sutaria: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया मंगलवार को लंदन के लिए रवाना हो गई। इस दौरान उन्‍हें मुंबई हवाईअड्डे पर काले रंग की ड्रेस में देखा गया। वह कैमरे के सामने कूल लुक देती नजर आईं। विजुअल्स में तारा को मैचिंग शॉर्ट्स के साथ एक बड़े आकार की काली टी-शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा।

एक्‍ट्रेस ने अपने लुक को क्रॉस-बॉडी स्लिंग बैग, धूप का चश्मा, घड़ी और काले जूतों के साथ पूरा किया। तारा को हवाई अड्डे पर छोड़ने आए अपने पिता को गले लगाते हुए देखा गया। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की और कैप्शन दिया, "कुछ घंटों में मिलते हैं लंदन"।

Advertisement

तारा को पिछली बार 2023 की सर्वाइवल थ्रिलर 'अपूर्वा' में देखा गया था। फिल्म में राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी भी हैं। इससे पहले वह 'एक विलेन रिटर्न्स', 'तड़प' और 'हीरोपंती 2' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

19 नवंबर 1995 को जन्मी तारा सुतारिया ने 2010 में एक बाल कलाकार के रूप में अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस ने 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखा था। 

Advertisement

यह भी पढ़ें… जीनत अमान ने शेयर की पुरानी यादें, इस एक्ट्रेस ने मुश्किल में दिया साथ

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 19:15 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo