Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 18:28 IST

शादी के बाद लाइफ खुलकर एंजॉय करना चाहती हैं Taapsee Pannu, बताया अब क्या है उनके लिए जरूरी?

Taapsee Pannu ने इंटरव्यू में कहा कि टॉप पर पहुंचने की होड़ में, हम सभी यह भूल जाते हैं कि 'टॉप' पर कोई भी नहीं है।

Reported by: Ruchi Mehra
Taapsee Pannu Interview
शादी के बाद तापसी पन्नू का पहला इंटरव्यू | Image:Instagram
Advertisement

Taapsee Pannu Interview after Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस समय अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में हैं। उन्होंने बीते दिनों उदयपुर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग गुपचुप तरीके से शादी रचाई। हालांकि अब तापसी और माथियास की शादी के कुछ वीडियो सामने आए है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

इस बीच अब तापसी पन्नू का एक इंटरव्यू भी सामने आया है, जिसमें वह बता रही है कि कैसे अब काम के साथ ही लाइफ को भी एंजॉय करना चाहती हैं। ये एक्ट्रेस का शादी के बाद पहला इंटरव्यू बताया जा रहा है।  

Advertisement

फिल्में चुनते हुए इस बात का ध्यान रखती हैं तापसी

'Elle' को दिए गए इंटरव्यू में तापसी ने अपनी शादी को लेकर तो कोई बात नहीं की। हालांकि इस दौरान उन्होंने बताया कि वह कैसे काम के बीच अपनी लाइफ को एंजॉय करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगता है मेरी प्रोफेशनल चॉइस काफी हद तक मेरे समय के वैल्यू पर निर्भर और इससे प्रेरित है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि एक चीज पर मैंने हमेशा ध्यान दिया कि जिस भी फिल्म को साइन करूंगी, वो मेरे समय के लिए सही है या नहीं। काम के अलावा अपनी लाइफ को भी मैं एंजॉय करना चाहती हूं।

'हम भूल जाते हैं कि…'

तापसी ने इस दौरान यह भी कहा कि टॉप पर पहुंचने की होड़ में, हम सभी यह भूल जाते हैं कि 'टॉप' पर कोई भी नहीं है। उन्होंने कहा कि कई साल तक मैं अपनी फिल्मोग्राफी को संजोकर रखूंगी। इसलिए ऐसी चीजों पर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहती, जिससे अच्छी याद न जुड़ पाए। हमारे आसपास हमेशा ऐसे लोग रहते हैं, जिनके पास हमसे कम या फिर हमसे ज्यादा चीजे होती हैं। टॉप पर पहुंचने की होड़ में हम भूल जाते हैं कि कोई भी टॉप पर नहीं होता है।

‘अगर मैं बहुत बड़ी नहीं बनी, तो…’

तापसी ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं होगा अगर वो बहुत बड़ी नहीं बनी, लेकिन उन्हें अपनी लाइफ को खुलकर एंजॉय करना है। वह कहती हैं कि मैंने यह बात महसूस की है कि काम के अलावा मैं अपनी जिंदगी का आनंद लेना चाहती हूं। ठीक है अगर मैं बहुत बड़ी नहीं बनी, लेकिन अपने जीवन का हर दिन खुशी से जीना चाहती हूं।

बता दें कि बीते दिन ही तापसी पन्नू की शादी और संगीत नाइट के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जो उनकी शादी की खबरों पर पक्की मुहर लग गई। बताया जाता है कि एक्ट्रेस ने बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो के साथ 23 मार्च 2024 को शादी रचाई। 

Advertisement

यह भी पढ़ें: ऑस्कर के पेज पर 'मस्तानी' बन छाईं Deepika Padukone, रणवीर सिंह ने लुटाया प्यार

Advertisement

Published April 4th, 2024 at 17:12 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo