Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 09:39 IST

इस मशहूर एक्ट्रेस ने चुराया प्रीति जिंटा का बॉयफ्रेंड? सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं बीच में...

Suchitra Pillai on Preity Zinta: सुचित्रा पिल्लई ने प्रीति जिंटा के एक्स बॉयफ्रेंड लार्स क्जेल्डसेन से शादी की है। उनके ऊपर प्रीति का BF चुराने का आरोप लगा था।

Reported by: Sakshi Bansal
Suchitra Pillai on Preity Zinta
सुचित्रा पिल्लई ने चुराया था प्रीति जिंटा का बॉयफ्रेंड? | Image:instagram
Advertisement

Suchitra Pillai on Preity Zinta: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई ने सालों बाद उन आरोपों पर रिएक्ट किया है जिसमें कहा गया था कि उन्होंने प्रीति जिंटा के बॉयफ्रेंड को चुरा लिया है। आपको बता दें कि सुचित्रा के पति लार्स क्जेल्डसेन (Lars Kjeldsen) एक समय पर प्रीति को डेट कर रहे थे।

सुचित्रा पिल्लई बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ‘करकश’, ‘दिल चाहता है’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। इन दिनों वह सोनाली बेंद्रे और जयदीप अहलावत के साथ वेब सीरीज ‘ब्रोकन न्यूज 2’ में देखी जा रही हैं। इस बीच, उन्होंने ‘बॉयफ्रेंड चोर’ के आरोपों पर आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है।

Advertisement

सुचित्रा पिल्लई ने चुराया था प्रीति जिंटा का बॉयफ्रेंड?

सुचित्रा ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में इन आरोपों पर रिएक्ट करते हुए बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने इस बात को माना कि एक समय पर लार्स क्जेल्डसेन और प्रीति जिंटा एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, सुचित्रा ने आगे ये भी कहा कि जब वो लार्स से मिली थीं, तब उनका और प्रीति का ब्रेकअप हो चुका था तो इसका मतलब उन्होंने किसी का पार्टनर नहीं चुराया है और ये आरोप सरासर गलत हैं।

Advertisement

 

सुचित्रा पिल्लई के मुताबिक, “मैं नहीं मानती कि मैंने किसी का बॉयफ्रेंड चुराया है। ये अफवाह लोगों ने मेरे बारे में फैलाई है। मैं कभी दो लोगों के बीच नहीं आई हूं। मेरे बारे में अबतक जो कहानी फैलाई गई है, मैं उसे सच नहीं मानती। मैं लार्स और प्रीति के बीच कभी नहीं आई थी। मैं तो लार्स से ही तब मिली जब उनका और प्रीति का ब्रेकअप हो चुका था। दोनों बहुत पहले ही अलग हो गए थे, उनका ब्रेकअप मेरी वजह से नहीं हुआ है”। 

Advertisement

‘प्रीति जिंटा मेरी दोस्त नहीं है’

इसके अलावा, सुचित्रा पिल्लई ने ये भी कहा कि वो प्रीति को एक कॉमन फ्रेंड के जरिए जानती हैं लेकिन वह और प्रीति कभी दोस्त नहीं थे। बता दें कि सुचित्रा पर इससे पहले भी बॉयफ्रेंड चुराने का आरोप लग चुका है। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है कि कैसे जब वो लंदन से वापस भारत लौटी थीं तो उस दौरान वह एंड्रयू कॉइन को डेट कर रही थीं। तब भी ऐसा कहा गया कि सुचित्रा की वजह से ही एंड्रयू और अचला का ब्रेकअप हुआ था। हालांकि, सुचित्रा पिल्लई ने कहा कि ‘ऐसा कुछ नहीं था और ये आरोप भी गलत थे’।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः 'लापता लेडीज' फेम एक्टर भास्कर झा ने बिहार से मुंबई तक यूं तय किया सफर, बताया कैसे हुआ रोल ऑफर

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 06:51 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

20 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo