Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 21:14 IST

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की उल्टी गिनती शुरू, 19 जून से शुरू होगी वेडिंग सेरेमनी

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी करने जा रही हैं। इस बीच खबर है कि कपल का संगीत सेरेमनी 19 जून को मुंबई में होगा।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha | Image:Zaheer Iqbal/Instagram
Advertisement

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Ceremony: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी करने जा रही हैं। इस बीच खबर है कि कपल का संगीत सेरेमनी 19 जून को मुंबई में होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका म्यूजिक सेरेमनी 19 जून को मुंबई में होगा।

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर कई इवेंट्स में साथ में नजर आते हैं। बताया जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी। दोनों ने 2022 में रिलीज होने वाली फिल्म 'डबल एक्सएल' में भी साथ काम किया था। इस फिल्म में हुमा कुरैशी भी लीड रोल में थीं।

Advertisement

उनके रिश्ते की अफवाहें 2022 में तब फैलने लगीं जब जहीर ने सोशल मीडिया पर 'आई लव यू' लिखा, जिस पर सोनाक्षी ने जवाब दिया, ‘लव यू।’ खबर है कि दोनों अपनी इस शादी को प्राइवेट रखना चाहते हैं, इसलिए गुपचुप तरीके से सारी तैयारियां हो रही हैं। वेडिंग वेन्यू मुंबई के दादर स्थित बैस्टियन-एट द टॉप तय किया गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी को जल्द ही फिल्म 'ककुड़ा' में देखा जाएगा। फिल्म की शूटिंग काफी पहले पूरी हो चुकी है, लेकिन रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठा है। फिल्म के डायरेक्टर आदित्य सरपोतदर है। यह 2022 में आई 'जोम्बिविली' और 7 जून को रिलीज हुई 'मुंज्या' के बाद हॉरर कॉमेडी जॉनर में सरपोतदार की तीसरी फिल्म है।

Advertisement

इसके अलावा, सोनाक्षी जल्द ही थ्रिलर फिल्म 'निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस' में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए उनके भाई कुश सिन्हा निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। परेश रावल और सुरेश नय्यर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। 

यह भी पढ़ें… वेब सीरीज लफंगे की शूटिंग हुई शुरू, फैंस हुए एक्साइटेड

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 21:14 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

4 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo