Advertisement

Updated May 28th, 2024 at 10:00 IST

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा संग मिलकर की एक बड़ी इन्वेस्टमेंट, मुंबई में खरीदा इतने करोड़ का अपार्टमेंट

Shahid Kapoor Buys Apartment: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने रियल एस्टेट की अपनी अब तक सबसे बड़ी डील की है और करोड़ों रुपये का एक अपार्टमेंट खरीदा है।

Reported by: Sakshi Bansal
Shahid Kapoor And Mira Rajput
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने खरीदा अपार्टमेंट | Image:instagram
Advertisement

Shahid Kapoor Buys Apartment: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने 2015 में शादी की थी और तबसे ही अपनी केमिस्ट्री से लोगों को कपल गोल्स देते रहते हैं। हाल ही में इस चहेते कपल ने मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीदा है जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने रियल एस्टेट की अपनी अब तक की सबसे बड़ी डील की है और करोड़ों रुपये का एक अपार्टमेंट खरीदा है। चलिए जानते हैं कि ये प्रॉपर्टी शाहिद और मीरा ने कहां और कितने रुपये में खरीदी है।

Advertisement

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने खरीदा करोड़ों रुपये का अपार्टमेंट

फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट की माने तो, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने एक महंगी प्रॉपर्टी खरीदी है जो मुंबई में स्थित है। कबीर सिंह फेम एक्टर और उनकी पत्नी मीरा ने मिलकर ये बड़ी इन्वेस्टमेंट की है। दोनों ने संयुक्त रूप से वर्ली में ओबेरॉय 360 वेस्ट में टॉवर बी की 24 वीं मंजिल पर 5614 वर्ग फुट आकार का एक अपार्टमेंट खरीदा है। 

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद और मीरा ने चंदक रियल्टी प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर यह डील फाइनल की है और अपार्टमेंट की भारी कीमत 58 करोड़ रुपये बताई जा रही है। 24 मई 2024 को ये सेल डीड बनाई गई थी जिसपर 1.75 करोड़ रुपये की स्टैंप ड्यूटी मिली है। और सिर्फ इतना ही नहीं, कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि बॉलीवुड कपल ने अपने बड़े से अपार्टमेंट के साथ साथ तीन पार्किंग स्पेस भी खरीदे हैं। 

शाहिद कपूर की फिल्में

शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। फिल्म में वो कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आए थे। फिल्म में कृति एक रोबोट बनी थीं जबकि शाहिद एक साइंटिस्ट होते हैं जिसे रोबोट से ही प्यार हो जाता है। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

इस साल उनकी और भी फिल्में रिलीज हो रही हैं। शाहिद कपूर फिल्म ‘देवा’ में नजर आएंगे जो 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, वह अपनी मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘फर्जी’ के दूसरे सीजन में भी दिखाई देंगे। पहले पार्ट को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था और वे उस साल की टॉप वेब सीरीज बनी थी। 

Advertisement

ये भी पढ़ेंः शादी के 3 महीने बाद ही पति को छोड़ रहीं दिव्या अग्रवाल? अफवाहों पर बोलीं- हर मूवी का अंत…

Advertisement

Published May 28th, 2024 at 08:09 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo