Advertisement

Updated May 13th, 2024 at 23:46 IST

Delhi: सोल सिस्टर के साथ दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे पहुंची सारा अली खान, किए दर्शन

जेन-जेड अभिनेत्री सारा अली खान ने सोमवार को अपनी जिगरी दोस्त के साथ दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन किए।

Sara Ali Khan
बंगला साहिब गुरुद्वारे पहुंची सारा | Image:instagram
Advertisement

Sara Ali Khan Bangla Sahib Gurdwara: जेन-जेड अभिनेत्री सारा अली खान ने सोमवार को अपनी जिगरी दोस्त के साथ दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन किए। हाल ही में फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में अभिनय करने वाली सारा अली खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी सबसे अच्छी दोस्त सारा वैसोहा की पोस्ट को फिर से शेयर किया, जहां दोनों को सफेद एथनिक सूट में देखा जा सकता है।

वैसोहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में गुरुद्वारे की अपनी यात्रा की तस्वीरें शेयर की। 'केदारनाथ' फेम दिवा ने भी अपने अकाउंट पर अपने फैंस के लिए अपनी यात्रा की तस्वीर शेयर की।

Advertisement

12 अगस्त 1995 को जन्‍मीं सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा ने 2018 में अभिषेक कपूर की रोमांटिक फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस ने एक हिंदू लड़की की भूमिका निभाई है, जिसे एक मुस्लिम लड़के (सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत) से प्‍यार हो जाता हैै।

सारा पिछली बार 'मर्डर मुबारक' में नजर आई थीं। इसमें सारा अली खान के अलावा विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिकाओं में हैं। उनकी अगली फिल्म 'मेट्रो... इन दिनो', 'स्काई फोर्स' और 'ईगल' पाइपलाइन में हैं। 

Advertisement

यह भी पढ़ें… LSD से पहले इस फिल्म में राजकुमार राव को मिला सिर्फ एक लाइन का रोल

Advertisement

Published May 13th, 2024 at 23:46 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo